होम / Animal Cruelty Case in Udaipur: घोड़ी की पूंछ पर उल्टा लटक कर दिखाया करतब, पीठ पर चढ़कर किया डांस

Animal Cruelty Case in Udaipur: घोड़ी की पूंछ पर उल्टा लटक कर दिखाया करतब, पीठ पर चढ़कर किया डांस

India News Editor • LAST UPDATED : February 19, 2022, 7:56 pm IST

Animal Cruelty Case in Udaipur

अभिषेक जोशी, उदयपुर:
Animal Cruelty Case in Udaipur: मानवता की सारी हदें पार कर घोड़ी की पूंछ पर लटक कर करतब दिखाने और उसकी पीठ पर खड़ा होकर डांस करने का एक और मामला सामने आया है। उदयपुर (Udaipur) में सोशल मीडिया पर एक शादी का वीडियो वायरल (video viral) हो रहा है जिसमें बेजुबान पशु के साथ मानवता की सारी हदें पार करते हुए क्रूरता की जा रही है। वायरल वीडियो में एक घोड़ी को चारपाई पर खड़ा करके उस पर दूल्हे को बिठाया गया है।

बाद में एक करतब बाज ने घोड़ी की पूंछ पकड़ी और उस पर उल्टा लटक कर खूब करतब दिखाया। सिर्फ इतने में उसका मन नहीं भरा तो घोड़ी की पीठ पर खड़ा होकर डांस भी किया। पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो एनिमल एड संस्थान के पशु क्रूरता निवारण अधिकारी दीनदयाल गोरा ने सम्बंधित थानाधिकारी को पत्र लिखकर पशु क्रूरता अधिनियम के अंतर्गत कार्रवाई की मांग की है।

Animal Cruelty Case in Udaipur

एनिमल एड संस्थान ने किया पुलिस को तलब

जानकारी के अनुसार यह वीडियो कोल्यारी गांव का बताया जा रहा है। डॉक्टर बाल गोपाल आवेश के फेसबुक पेज पर शनिवार को यह वीडियो अपलोड किया गया। जो देखते ही देखते वायरल हो गया। इसकी सूचना जैसे ही एनिमल एड के पशु क्रूरता निवारण अधिकारी दीनदयाल गोरा को मिली तो उन्होंने तुरंत फलासिया थानाधिकारी को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है।

पहले भी घोड़ी के साथ निर्दयता का वीडियो हो चुका वायरल

उदयपुर के मावली कस्बे में एक शादी के दौरान कुछ अमानवीय लोगों ने घोड़ी को जमीन पर सुलाया और उसपर बाइक रखी और चढ़कर डांस भी किया। दीन दयाल गोरा ने इसकी शिकायत की तो तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

Read More: Debate on Greatness of Maharana Pratap महाराणा प्रताप को लेकर चल रहे विवाद पर नई बहस छिड़ी

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT