होम / Barmer News: टैंक में डूबने से 2 मासूमों की मौत, उन्हें बचाने पानी में कूदी मां की हालत गंभीर

Barmer News: टैंक में डूबने से 2 मासूमों की मौत, उन्हें बचाने पानी में कूदी मां की हालत गंभीर

Poonam Rajput • LAST UPDATED : September 28, 2024, 11:50 am IST
Barmer News: टैंक में डूबने से 2 मासूमों की मौत, उन्हें बचाने पानी में कूदी मां की हालत गंभीर

Barmer News

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Barmer News:  राजस्थान के मध्य जिले के रागेश्वरी थाना क्षेत्र के मांगले की बेरी गांव में एक बच्चा टंकी पर खेल रहा था, जिसमें एक बच्चा टंकी में गिर गया। बच्चे को बचाने के लिए मां दूसरे बच्चे को गोद में लेकर तालाब में कूद गई, लेकिन दोनों बच्चों की डूबने से मौत हो गई।

दोनों बच्चों के शव मोर्चरी में रखवाए

वहीं डूब रही मां को परिजनों ने बाहर निकालकर गुड़ामालानी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां महिला का उपचार चल रहा है। दोनों बच्चों के शव मोर्चरी में रखवाए गए हैं और शवों का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। वफा की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Arvind Kejriwal New Residence: केजरीवाल जल्द छोड़ेंगे सीएम आवास, नया ठिकाना तय करने की कवायद तेज

पुलिस ने क्या बताया

पुलिस ने बताया कि एंजल ने रिपोर्ट दी है कि आरजीटी क्षेत्र के मांगले की बेरी निवासी मोहिनी (25) पत्नी डालूराम अपने बच्चों के साथ खेत में बनी टंकी के पास थी। वहीं 3 साल की बेटी इंद्रा टंकी पर खेल रही थी और अचानक वह टंकी में गिर गई, मोहिनी अपने 4 महीने के बेटे को लेकर घर से निकलने के लिए टंकी में कूद गई। महिला के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर देशभर से और तीर्थ स्थलों के बाहर से आए लोगों का मनोरंजन फैल गया। जिसमें दोनों बच्चों की मौत हो गई और महिला सफल रही। जहां पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। यह हादसा है या आत्महत्या का प्रयास, यह जांच के बाद सामने आया।

धोनी ने 43 की उम्र में बाइक चलाते हुए कुछ इस अंदाज में किया बाइक स्टंट, अब इंटरनेट पर माही ने मचाया तहलका

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT