होम / Barmer News: बाड़मेर का जवान हुआ शहीद, ट्रेनिंग के बीच अचानक बिगड़ी थी तबियत

Barmer News: बाड़मेर का जवान हुआ शहीद, ट्रेनिंग के बीच अचानक बिगड़ी थी तबियत

Poonam Rajput • LAST UPDATED : October 12, 2024, 11:20 am IST
ADVERTISEMENT
Barmer News:  बाड़मेर का जवान हुआ शहीद,  ट्रेनिंग के बीच अचानक बिगड़ी थी तबियत

Barmer News

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Barmer News:  जम्मू-कश्मीर में तैनात राजस्थान के बाड़मेर जिले का जवान शहीद हो गया है।  जवान  बाड़मेर जिले के चोहटन क्षेत्र के मीठी नाडी धनाऊ गांव का निवासी था। 14 सितंबर को उन्होंने कंट्री क्रॉस रेस में गोल्ड मेडल जीता था। चंडीगढ़ में तैनात दाऊलाल की तबीयत जम्मू-कश्मीर में ट्रेनिंग के दौरान अचानक बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें उधमपुर में भर्ती कराया गया। उनकी स्थिति में सुधार नहीं होने पर उन्हें चंडीगढ़ अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मृत्यु हो गई।
जवान की मौत के बाद बाड़मेर में शोक का माहौल है। आज (शनिवार) उनका पार्थिव शरीर बाड़मेर लाया जाएगा और गांव में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा। यह घटना न केवल उनके परिवार बल्कि पूरे गांव के लिए एक बड़ा नुकसान है।
भारतीय सेना के जवान दाऊलाल की मौत ने न केवल उनके परिवार, बल्कि पूरे जिले में शोक की लहर पैदा कर दी है। उनका हाल ही में गोल्ड मेडल जीतना इस बात का प्रमाण है कि वे एक समर्पित और मेहनती सैनिक थे।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT