होम / Bharatpur: मासूम बच्ची बनी आवारा कुत्तों का शिकार, पंजों से बुरी तरह नोचा

Bharatpur: मासूम बच्ची बनी आवारा कुत्तों का शिकार, पंजों से बुरी तरह नोचा

Poonam Rajput • LAST UPDATED : September 24, 2024, 1:41 pm IST

Bharatpur

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Bharatpur:  राजस्थान के भरतपुर में आवार कुत्तों का आतंक बढ़ता जा रहा है। आए दिन बच्चों को आवार कुत्तें अपने निशाना बना रहे है। जहां फिर एक बार ताजा मामला भरतपुर जिले के कोतवाली थाना इलाके में स्थित नादिया मोहल्ला में सामने आया है। यहां दूध लेने जा रही 5 साल की बच्ची पर आवार कुत्तों ने हमला कर दिया। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

5 साल की मासूम पर हमला

आवारा कुत्तों ने 5 साल की मासूम पर हमला कर दिया। हमले के दौरान बच्ची की चीख पुकार सुनकर वहां मौजूद लोगों ने बड़ी मुश्किल से कुत्तों को भगाया। और घायल मासूम बच्ची को तुरंत इलाज के लिए जिला आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के तुरंत बाद बच्ची को छुट्टी दे दी गई। लेकिन बच्ची के अंदर अभी भी डर बना हुआ है।

गुजरात में स्कूल प्रिंसिपल ने की इंसानियत की हत्या, रेप का विरोध करने पर बच्ची के साथ किया ये घिनौना काम

रविवार शाम करीब साढ़े पांच बजे उन्होंने अपनी पांच साल की बेटी सुईता को दूध लेने के लिए दुकान पर भेजा था। तभी अचानक सड़क पर एक आवारा कुत्ते ने उस पर हमला कर दिया और उसे जमीन पर पटक दिया। इसके बाद वहां तीन और कुत्ते आ गए और उसे काटने लगे। लड़की की चीख-पुकार सुनकर लोग घरों से बाहर निकले और उसे कुत्तों के चंगुल से छुड़ाया। कई बार शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं कॉलोनी वासियों का कहना है कि उन्होंने आवारा कुत्तों की शिकायत कई बार नगर निगम प्रशासन से लिखित में की है। लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। इस घटना के बाद कॉलोनी वासी काफी डरे हुए हैं। ऐसे में यहां के लोगों ने नगर निगम और प्रशासन से सुरक्षा की मांग की है।

CM Yogi का बड़ा आदेश, रेस्तरां, ढाबा और होटल चलाने वाले हो जाएं सावधान!

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

पेशाब जाने पर दिख रहें हैं 4 गंभीर बदलाव, समझ जाएं बढ़ गया है Uric Acid, आप भी 90 फीसदी लोगों की तरह साधारण समझकर ना करें इग्नोर
क्या आप भी इन 5 सामानों को फ्रिज में रखने की कर रहे है भूल…खाना नहीं बल्कि जहर बन चुका है अब ये फ़ूड?
Hrithik Roshan-Kiara Advani की ‘वॉर 2’ के सेट से लीक हुई वीडियो, इटली में एक-दूसरे संग रोमांटिक होते आए नजर
पहले बनाया मजाक फिर जनेऊ काटकर फेंका, दुबारा न पहनने की भी दे दी धमकी, मामले पर मचा बवाल
जापान में भूकंप के तेज झटकों से हिल गई धरती, अब एक और बड़ी तबाही की वॉर्निंग, सुनकर कांप गए लोग
Aamir Khan को Oscar वाली फिल्म से पत्नी ने निकाल दिया था? वजह सुनकर हक्के-बक्के रह गए थे एक्टर
‘दोस्त’ को पछाड़कर India कैसे बना तीसरा सबसे शक्तिशाली देश? अब इन 2 अमीर देशों पर है निशाना
ADVERTISEMENT