होम / Bharatpur News: जघीना हत्याकांड में शामिल पच्चीस हजार का इनामी और दो अन्य आरोपी हुए गिरफ्तार, तीसरे की तलाश जारी

Bharatpur News: जघीना हत्याकांड में शामिल पच्चीस हजार का इनामी और दो अन्य आरोपी हुए गिरफ्तार, तीसरे की तलाश जारी

Ajay Yadav • LAST UPDATED : August 25, 2024, 9:03 pm IST

Bharatpur News

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Bharatpur News: राजस्थान का चर्चित कृपाल सिंह जघीना हत्याकांड में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। भरतपुर के कृपाल सिंह जघीना हत्याकांड का इनामी बदमाश बंशी पहलवान को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बंशी पहलवान समेत अन्य 2 आरोपियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों की पहचान लोकेन्द्र उर्फ लक्की और भरत चौधरी के रूप में की गई है। पुलिस ने बताया कि कृपाल सिंह जघीना की हत्या के बाद से आरोपी बंशी फरार था।

गोली मारकर हत्या

चार सितम्बर 2022 को कृपाल सिंह जघीना की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। भरतपुर पुलिस ने बंशी पहलवान पर पचीस हजार का इनाम घोषित किया था। पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने बताया कि बदमाशों की धर-पकड़ के लिए अभियान चलाया हुआ है। डीएसटी की टीम और मथुरा गेट पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पचीस हजार के इनामी बंशीधर उर्फ बंशी पहलवान पुत्र साहब सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया।

गोवर्धन सिंह चौधरी के रूप में

दो अन्य आरोपियों की पहचान लोकेन्द्र उर्फ लक्की पुत्र हम्बीर सिंह और भरत चौधरी उर्फ भोला पुत्र गोवर्धन सिंह चौधरी के रूप में की गई है। जाच में यह खुलासा हुआ कि लक्की व भरत के अलावा और शूटर्स का एफआईआर में नाम नहीं था। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लाल चांद कायल ने जानकारी दी कि कृपाल सिंह हत्याकांड में शामिल शूटर की पहचान की गई है।

पुलिस के लिए बड़ी कामयाबी

भरत चौधरी व लोकेन्द्र उर्फ लक्की ने शूटर को अरेंज करने का काम किया था। उन्होंने कहा कि जघीना हत्याकांड के आरोपी अभी तक खुले में घूम रहे थे। आरोपी भरत चौधरी ने कई जगह फायरिंग की घटना को भी अंजाम दिया है। पुलिस ने कृपाल जघीना हत्याकांड में अभी तक कुल 14 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पांच बदमाशों की चार्जशीट पेश होना बाकी है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी बड़ी पुलिस के लिए बड़ी कामयाबी है।

Rajasthan Weather: जालोर में भारी बारिश से मची तबाही, मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT