होम / Bundi kidnapping case: लड़की के अपहरण केस को लेकर मचा बवाल, जानें पूरा मामला

Bundi kidnapping case: लड़की के अपहरण केस को लेकर मचा बवाल, जानें पूरा मामला

Poonam Rajput • LAST UPDATED : September 22, 2024, 1:37 pm IST

Bundi kidnapping case

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Bundi kidnapping case:  राजस्थान में चल रहा बवाल अभी थमा नहीं है। अब बूंदी जिले के नैनवां कस्बे में दलित समाज की एक युवती के अपहरण को लेकर बवाल मच गया है। अपहरण मामले से आक्रोशित समस्त हिंदू समाज के आह्वान पर आज नैनवां कस्बा पूरी तरह बंद है। कस्बे के सभी व्यापारिक संगठनों ने भी इस बंद का समर्थन किया है। इसके चलते कस्बे में सुबह से ही कोई दुकान नहीं खुली. लोगों के आक्रोश को देखते हुए नैनवां में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। अपहृत युवती की बरामदगी की मांग को लेकर बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद समेत समस्त हिंदू समाज के लोगों ने थाने के सामने धरना दिया है। वहीं विरोध जताने के लिए कस्बे में मौन जुलूस भी निकाला गया। स्थिति की गंभीरता को भांपते हुए पुलिस प्रशासन पूरी तरह अलर्ट मोड पर आ गया है। माहौल तनावपूर्ण होता देख पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी युवती के परिजनों और सर्व समाज के लोगों से बातचीत कर रहे हैं। लेकिन अभी तक मामला सुलझ नहीं पाया है।

युवती को जल्द से जल्द बरामद करने की मांग

युवती के परिजनों और हिंदू समाज के संगठनों ने युवती को जल्द से जल्द बरामद करने की मांग की है। अपहरण का आरोप एक समुदाय विशेष के युवक पर लगाया गया है। पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी फील्ड में तैनात अफसरों से अपडेट ले रहे हैं। पूरे कस्बे में पुलिस बल कड़ी निगरानी रख रहा है। परिजनों का कहना है कि युवती चार दिन पहले घूमने निकली थी। उसी दौरान उसका अपहरण हो गया। बूंदी एएसपी उमा शर्मा ने बताया कि पुलिस युवती को बरामद करने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है। उनका दावा है कि इस मामले में पुलिस को जल्द ही सफलता मिलेगी।

Kumari Selja पर भिड़ेंगी BJP-Congress? पूर्व CM खट्टर के इस ऑफर के बाद तय है बवाल

आठ थानों की पुलिस और आरएसी के जवान गश्त कर रहे हैं

गौरतलब है कि युवती का चार दिन पहले अपहरण हुआ था। अपहरणकर्ता युवती के पिता का ड्राइवर बताया जा रहा है। युवती के परिजनों ने घटना वाले दिन ही अपहरण का मामला दर्ज करवाया था। परिजनों का आरोप है कि रिपोर्ट देने के चार दिन बाद भी पुलिस प्रशासन इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है। हालांकि बूंदी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में आठ थानों की पुलिस और आरएसी के जवान पूरे कस्बे में गश्त कर रहे हैं।

Jodhpur News: सरेआम महिला कॉन्स्टेबल के साथ गंदी हरकत, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

मीठे के शौक़ीन बिना सोचे-समझे खा लेते है इस चीज को ऐसे ही…पहले जान तो ले किस जानवर की चर्बी से किया जा रहा है तैयार?
Shahdol News: फोन नहीं उठाने पर युवक को पीटा, जानें पूरी खबर
भारत के पड़ोसी देश में नहींं मिला किसी को भी बहुमत…अब इस तरह तय होगा देश का भविष्य, जान आपके भी उड़ जाएंगे होश
Anurag Thakur: राहुल गांधी पर भड़के अनुराग ठाकुर, बोले- ‘कांग्रेस और पाकिस्तान के इरादे …’
कर्नाटक हाईकोर्ट के जज का वीडियो वायरल, CJI चंद्रचूड़ भड़के, ऐसा क्या था बयान?
सिर्फ इस एक देसी चीज को पानी में मिलाने की जो कर ली मेहनत, बदले में गठिया से लेकर जोड़ो के दर्द,डायबिटीज, साइटिका, पेट की चर्बी तक सब हो जाएगा खत्म
Chhattisgarh News: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने की नक्सल पीड़ितों से मुलाकात, सुनाई 4 दशक की पीड़ा और व्यथा
ADVERTISEMENT