होम / Crime News: मासूमों को चिमटे से जलाता था हैवान पिता, आवाज सुनकर पहुंचे पड़ोसी फिर हुआ..

Crime News: मासूमों को चिमटे से जलाता था हैवान पिता, आवाज सुनकर पहुंचे पड़ोसी फिर हुआ..

Poonam Rajput • LAST UPDATED : September 28, 2024, 10:22 am IST
Crime News:  मासूमों को चिमटे से जलाता था हैवान पिता, आवाज सुनकर पहुंचे पड़ोसी फिर हुआ..

Crime News

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Crime News:  राजस्थान के धौलपुर जिले में एक कलयुगी पिता की हैवानियत सामने आई है। जहां एक पिता ने इंसानियत और खून के रिश्तों को शर्मसार करते हुए अपने ही बच्चों को गर्म चिमटे से दाग दिया। दोनों मासूम बच्चे रोते-चीखते रहे, लेकिन आरोपी पिता को अपने बच्चों पर रहम नहीं आया और शराब के नशे में उन्हें गर्म चिमटे से दागता रहा। मासूम बच्चों से हैवानियत करने के बाद आरोपी पिता मौके से फरार हो गया। जब इसकी जानकारी पड़ोसियों को लगी तो उन्होंने चाइल्ड हेल्प लाइन (सीडब्ल्यूसी) के नंबर पर शिकायत की। शिकायत मिलने के बाद चाइल्ड हेल्प लाइन की टीम मौके पर पहुंची और सीडब्ल्यूसी की मदद से दोनों घायल बच्चों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनका इलाज चल रहा है. सीडब्ल्यूसी ने मामले की जानकारी निहालगंज थाना पुलिस को दी है। फिलहाल पुलिस फरार आरोपी पिता की तलाश में जुटी हुई है।

मासूम बच्चियों का पिता शराबी है

सीडब्ल्यूसी अध्यक्ष मधु शर्मा ने बताया कि शुक्रवार देर शाम निहालगंज थाना क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने चाइल्ड हेल्पलाइन नंबर पर शिकायत की थी कि एक पिता ने शराब के नशे में दो मासूम बच्चियों को गर्म चिमटे से दागा है। सूचना मिलने के बाद चाइल्ड हेल्पलाइन की टीम को पुलिस के साथ मौके पर भेजा गया, जहां एक घर में दो मासूम बच्चियां रोती हुई मिलीं।

DUSU Elections 2024: विवेकानंद कॉलेज में महिला कार्यकर्ताओं में झड़प लात-घूंसे, देखते रहे सुरक्षाकर्मी

शरीर पर गर्म चिमटे के निशान पाए गए।

दोनों बच्चियों को तुरंत उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चाइल्ड हेल्पलाइन की निगरानी में उनका उपचार चल रहा है। बच्चियों के सर्वोत्तम हित को ध्यान में रखते हुए उन्हें ठीक होने के बाद शिशु गृह में शिफ्ट किया जाएगा। आरोपी पिता के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। आरोपी पिता शराबी है और उसकी हरकतों के चलते उसकी पत्नी भी उसे छोड़कर चली गई है। दोनों मासूम बच्चियों की उम्र करीब दो से तीन साल है।

Rajasthan News: विश्व पर्यटन दिवस पर बोली डिप्टी सीएम दीया कुमारी, कहा-‘राजस्थान को बनाएंगे पर्यटन का सिरमौर’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT