होम / Bharatpur News: बंदर को केले खिलाने को लेकर विवाद.. खूब चले लाठी डंडे, 3 पर हुआ जानलेना हमला

Bharatpur News: बंदर को केले खिलाने को लेकर विवाद.. खूब चले लाठी डंडे, 3 पर हुआ जानलेना हमला

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 28, 2024, 8:40 pm IST
ADVERTISEMENT
Bharatpur News: बंदर को केले खिलाने को लेकर विवाद.. खूब चले लाठी डंडे, 3 पर हुआ जानलेना हमला

Bharatpur News

India News(इंडिया न्यूज) Bharatpur News: राजस्थान से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां  मथुरा गेट थाना इलाके के मान सिंह सर्किल पर सोमवार को तीन युवकों ने एक व्यक्ति पर लाठियों से हमला कर दिया।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार घटना का कारण दो दिन पहले शुरू हुआ ।  जो बंदरों को केले खिलाने को लेकर शुरू हुआ था। हमले के दौरान हमलावरों ने पीड़ित की लाइसेंसी पिस्तौल छीनने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो सके। पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन उससे पहले ही हमलावर वहां से भाग गए। घायल व्यक्ति का जिला आरबीएम अस्पताल में उपचार चल रहा है। नई मंडी निवासी पीड़ित दीनदयाल सिंह ने बताया कि उसकी शंकर इंडस्ट्रीज नाम से ऑयल मिल है, जो रीको एरिया में स्थित है।

दोनों के बीच इसी बात को लेकर विवाद

मिल के सामने डब्बू और लोकेंद्र नाम के युवक अक्सर बंदरों को केले खिलाते थे, जिससे वहां आने-जाने वाले लोगों को परेशानी होती थी। दो दिन पहले भी दोनों के बीच इसी बात को लेकर विवाद हुआ था, जिसमें डब्बू और लोकेंद्र ने उसे धमकी दी थी कि इसका खामियाजा उसे भुगतना पड़ेगा। सोमवार को जब दीनदयाल कोर्ट के काम से घर लौट रहा था, तो मान सिंह सर्किल के पास तीन युवकों ने उसे घेर लिया और लाठियों से हमला कर दिया। उसके पास लाइसेंसी पिस्तौल थी, जिसे हमलावर छीनने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन असफल रहे। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना मथुरा गेट थाना पुलिस को दी।

घटना से इलाके में दहशत का माहौल

सूचना मिलते ही थाना पुलिस व डीएसटी टीम मौके पर पहुंची और घायल दीनदयाल को तुरंत जिला आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया। मथुरा गेट थाना प्रभारी करण सिंह राठौड़ ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि दीनदयाल व आरोपियों के बीच केले रखने को लेकर विवाद हुआ था। हमलावरों की पहचान लोकेंद्र, डब्बू व एक अन्य युवक के रूप में हुई है। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है और जल्द से जल्द उन्हें गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है। इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है।

बचे हैं कुछ ही घंटे! पृथ्वी की तरफ बढ़ रही है भयकंर आफत, दुनियाभर के वैज्ञानिकों की कड़ी नजर

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT