होम / Jaipur Fire: सिलेंडर से आग लगने से 5 लोगों की मौत, 3 बच्चों समेत जिंदा जला बिहार का पूरा परिवार

Jaipur Fire: सिलेंडर से आग लगने से 5 लोगों की मौत, 3 बच्चों समेत जिंदा जला बिहार का पूरा परिवार

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : March 21, 2024, 11:29 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Jaipur Fire: जयपुर के विश्वकर्मा से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है जहां एक घर में भीषण आग लगने से पांच लोगों की जलकर मौत हो गई। विश्वकर्मा के जैसल्या गांव में आग लगने से तीन मासूम बच्चों समेत पूरा परिवार जलकर मर गये। आग लगने का कारण अभी सामने नहीं आया है। सभी मृतक बिहार के रहने वाले बताये जा रहे हैं। पुलिस ने एफएसएल टीम को मौके पर बुला लिया है।

बिहार से पहुंचा पूरा परिवार जिंदा जला

बता दें कि, जैसल्या गांव में बिहार के मधुबनी का एक परिवार किराए पर रहता था। बताया जा रहा है कि रात में जब परिवार के सभी सदस्य सो रहे थे तभी घर में आग लग गई। लोगों को बाहर निकलने का मौका नहीं मिला और आग से बचने के लिए सभी लोग एक कोने में चले गये। जिसके बाद सभी लोग जिंदा जल गये। पड़ोसियों से सूचना मिलने पर पहुंची अग्निशमन विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक परिवार की मौत हो चुकी थी।

अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों ने जले हुए शवों को बाहर निकाला गया। इन सभी को पोस्टमॉर्टम के लिए एसएमएस अस्पताल ले जाया गया है। एफएसएल टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच की है। आग लगने के कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

ये भी पढ़े- Arunachal Pradesh: चीन को लगा झटका, अमेरिका ने अरूणाचल प्रदेश को बताया भारत का हिस्सा

सीएम भजनलाल ने घटना पर जताया दुख 

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने घटना पर दुख जताया है जिसमे उन्होंने ट्विटर पर लिखा क्, ‘विश्वकर्मा, जयपुर में भीषण आग के कारण 5 नागरिकों की असामयिक मृत्यु की खबर दिल दहला देने वाली है। मैं परमपिता परमेश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि, वे दिवंगत आत्माओं को अपने चरणों में स्थान दें और परिजनों को यह वज्रपात सहने की शक्ति दें तथा घायलों को शीघ्र स्वस्थ करें। घायलों को समुचित इलाज की सुविधा उपलब्ध कराने के भी निर्देश दिये गये हैं।

ये भी पढ़े- Dhanush निभाएंगे Isaignani Ilaiyaraaja की बायोपिक में लीड किरदार, एक्स पर किया पोस्टर शेयर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT