होम / Jaipur News: सीएम भजनलाल शर्मा ने ट्रेन से किया सफर, स्टेशनों पर लोगों ने किया भव्य स्वागत, यात्रियों से किया बातचीत

Jaipur News: सीएम भजनलाल शर्मा ने ट्रेन से किया सफर, स्टेशनों पर लोगों ने किया भव्य स्वागत, यात्रियों से किया बातचीत

Ajay Yadav • LAST UPDATED : August 25, 2024, 3:42 pm IST

Jaipur News

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Jaipur News: सीएम भजनलाल शर्मा ने रविवार को ट्रेन में जयपुर से जोधपुर तक सफर किया। सफर के दौरान अलग-अलग रेलवे स्टेशनों पर सीएम का लोगों ने भव्य स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने ट्रेन में यात्रियों से संवाद भी किया।

सीएम ने आज रविवार को ट्रेन में जयपुर से जोधपुर तक सफर किया। सफर के दौरान अलग-अलग स्टेशनों पर सीएम का लोगों ने भव्य स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने ट्रेन में यात्रियों से संवाद भी किया। सीएम भजनलाल शर्मा ने रविवार सुबह जयपुर रेलवे स्टेशन से जयपुर-जोधपुर इंटरसिटी सुपरफास्ट ट्रेन द्वारा जोधपुर के लिए रवाना हुए। यात्रा के दौरान सीएम ने ट्रेन की अलग-अलग बोगियों में जाकर यात्रियों से बातचीत भी की। सीएम को अपने बीच पाकर लोग उत्साहित हो उठे। बच्चों, युवाओं और महिलाओं ने सीएम के साथ सेल्फी लेने की होड़ लग गई। इस दौरान सीएम भजनलाल शर्मा ने बुजुर्ग यात्रियों के बीच जाकर उनसे बातचीत की और आशीर्वाद भी लिया।

भव्य स्वागत किया

ट्रेन के अलग-अलग स्टेशनों पर रूकने के दौरान सीएम का स्थानीय लोगों ने भव्य स्वागत किया। वही नावां सिटी में राजस्व राज्यमंत्री विजय सिंह के नेतृत्व में सीएम का स्वागत किया गया। इसके अलावा फुलेरा, कुचामन सिटी, मकराना, डेगाना और मेड़ता रोड सहित अन्य स्टेशनों पर भी सीएम का अभिनंदन किया गया। इसके पहले जयपुर रेलवे स्टेशन पहुंचने पर मंडल रेलवे प्रबंधक विकास पुरवार, स्टेशन डायरेक्टर मिहिर देव, वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त भवप्रीता सोनी समेत अन्य रेलवे अधिकारियों ने किया स्वागत।

पीएम के मन की बात सुनी

पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ के 113वें एपिसोड को संबोधित किया, जिसे सीएम भजनलाल शर्मा ने जोधपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं के संग बैठकर पीएम के मन की बात सुनी। इस दौरान बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ भी मौजूद थे। बता दें कि राजस्थान हाईकोर्ट के 75 साल पूरे होने के मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी आज जोधपुर आ रहे है। इस दौरान वो आयोजित प्लेटिनम समारोह में शिरकत करेंगे। इस कार्यक्रम के दौरान सीएम भजनलाल भी मौजूद रहेंगे।

Ajmer News: कलयुगी बेटे ने बुजुर्ग मां बाप और बहन को निकाला घर से, पीड़िता ने एसपी से लगाई गुहार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT