होम / Jaipur News: शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पर किया पलटवार, कही ये बात

Jaipur News: शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पर किया पलटवार, कही ये बात

Ajay Yadav • LAST UPDATED : August 23, 2024, 3:43 pm IST

Jaipur News

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़),Jaipur News: राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा पर पलटवार किया। शिक्षा मंत्री ने कहा, कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार की बात कर रही है, जबकि सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार तो कांग्रेस की सरकार में हुआ था। जब से कांग्रेस की सरकार गई है, तब से गोविंद सिंह डोटासरा इसी तरह उछल कूद कर रहे है।

सियासी आरोप-प्रत्यारोप का दौर

भ्रष्टाचार को लेकर गुरुवार सुबह से शुरू हुआ सियासी आरोप-प्रत्यारोप का दौर देर रात तक जारी रहा। पहले कांग्रेस ने बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व के साथ प्रदेश बीजेपी के नेताओं को घेरा तो बीजेपी की तरफ से पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी, सीएम भजन लाल शर्मा, प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ और उसके बाद शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा पर न केवल पलटवार किया, बल्कि कांग्रेस सरकार में भ्रष्टाचार और घोटालों पर निशाना साधा और कहा कि भ्रष्ट लोग उछल कूद कर रहे है।

डोटासरा उछल कूद कर रहे

शिक्षा मंत्री ने कहा कि जब से कांग्रेस की सरकार गई है, इसके प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा उछल कूद कर रहे है। डोटासरा वो दिन भूल गए कि जब तत्कालीन सीएम अशोक गहलोत ने प्रदेश के सम्मानित शिक्षकों से पूछा था कि तबादलों में नोट तो नहीं चल रहे, सब ने एक स्वर में कहा था कि चल रहे है।

डोटासरा पर तंज

क्या ये बात याद नहीं है? दिलावर ने डोटासरा पर तंज कसते हुए कहा कि हम जन कल्याण के लिए काम करते हैं, राजस्थान के लिए काम करते हैं, हम आपकी तरह शिक्षकों से तबादलों में नोट नहीं लेते है। शिक्षकों ने गोविंद सिंह डोटासरा को अप्रत्यक्ष रूप से भ्रष्ट कहा था। दिलावर बोले कि ऐसे भ्रष्ट लोग अब बहुत उछल कूद कर रहे है। डोटासरा यह भी भूल गए कि कांग्रेस आलाकमान के प्रतिनिधि आए थे, उनकी बात को भी इन्होंने नकारा दिया।

की गई चर्चा बेकार

दिलावर ने कहा कि जब कोरोना काल में जब लोग मर रहे थे। परेशान थे,तब ये जैसलमेर जाकर होटलों में डांस कर रहे थे, मजे ले रहे थे। मदन दिलावर ने कहा कि बीजेपी के बारे में इनकी तरफ से की गई चर्चा बेकार है। भजनलाल शर्मा राजस्थान के सीएम है। सर्वांगीण विकास के लिए निरंतर काम कर रहे है। राजस्थान के लिए काम कर रहे हैं और सब वर्गों को साथ लेकर चल रहे है। मैं समझता हूं कि श्रेष्ठ सीएम के बारे में कुछ भी कहना ठीक नहीं है।

Jaipur News: सीएम ने सरकारी स्कूल के आठ नई कक्षा कक्ष का किया उद्घाटन

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT