होम / Jaipur news updates : जयपुर एयरपोर्ट पहुचकर युवती ने मांगा पाकिस्तानी जाने का टिकट, युवती को लिया गया हिरासत में

Jaipur news updates : जयपुर एयरपोर्ट पहुचकर युवती ने मांगा पाकिस्तानी जाने का टिकट, युवती को लिया गया हिरासत में

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : July 28, 2023, 7:10 pm IST

India News (इंडिया न्युज),मोहम्मद रजा उल्लाह/जयपुर : जयपुर एयरपोर्ट पर पाकिस्तान की रहने वाली एक युवती को हिरासत में लिया गया है। यह युवती पाकिस्तान के लाहौर की रहने वाली बताई जा रही है। युवती का नाम गजाला परवीन है। गजाला बुआ के घर श्रीमाधोपुर में रह रही थी। बता दें कि युवती की अपनी बुआ से अनबन हो गयी थी जिस वजह से वह वापस पाकिस्तान जा रही थी।

साथ में दो युवकों को भी लिया गया हिरासत में

युवती के साथ श्रीमाधोपुर के रहने वाले दो युवकों को भी एयरपोर्ट पुलिस ने हिरासत में लिया है। यह युवक युवती को लेकर जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे थे। फिलहाल तीनों ही पुलिस हिरासत में है और एयरपोर्ट थाना पुलिस तीनो से पूछताछ कर रही है।

थानाधिकारी दिगपाल सिंह ने बातचीत के दौरान बताया

एयरपोर्ट थानाधिकारी दिगपाल सिंह ने इंडिया न्यूज़ से विशेष बातचीत के दौरान बताया कि एक युवती जिसका नाम गजाला है। वह जयपुर एयरपोर्ट पहुंची थी और यहां से पाकिस्तान जाने का टिकट मांग रही थी। युवती के पास वीजा और पासपोर्ट नही था जिस वजह से युवती को रोक दिया गया। वीजा और पासपोर्ट नहीं होने की वजह से जब उसे पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह पिछले 3 सालों से श्रीमाधोपुर में अपनी बुआ के घर रह रही थी।

बुआ से अनबन होने की वजह से वह पाकिस्तान वापस जाना चाहती थी। इसलिए वह सीधे एयरपोर्ट पहुंच गई और वह वहा टिकट मांगने लगी। फिलहाल युवती से पूछताछ की जा रही है। परिवार के किसी भी सदस्य का नंबर युवती के पास नहीं है। वही यह बड़ा मामला सामने आने पर पुलिस विभाग के सभी अधिकारी एयरपोर्ट थाने पहुंचे हैं। यहां पर युवती से और युवकों से पूछताछ की जा रही है।

Also Read- Haryana news updates : गुरुग्राम में बदमाशों ने किया व्यपारियों का जीना दुश्वार , पुलिस ने कहा रंगदारी कॉल आने पर दे जानकारी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT