होम / Jodhpur News: बेहाल सड़कें देख सीएम ने किया स्पेशल पैकेज का वादा, पूर्व सीएम अशोक गहलोत पर साधा निशाना, कही ये बात

Jodhpur News: बेहाल सड़कें देख सीएम ने किया स्पेशल पैकेज का वादा, पूर्व सीएम अशोक गहलोत पर साधा निशाना, कही ये बात

Ajay Yadav • LAST UPDATED : August 25, 2024, 5:25 pm IST

Jodhpur News

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़),Jodhpur News: सीएम भजनलाल शर्मा ने पूर्व सीएम अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि वे जोधपुर के रहने वाले है। ऐसे में मुझे लगा कि इस शहर को ज्यादा कुछ देने की जरूरत नहीं होगी।

राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा एक दिवसीय जोधपुर प्रवास कार्यक्रम के दौरान रविवार को रेल मार्ग से यहां पहुंचे। रेलवे स्टेशन पर बीजेपी जिलाध्यक्ष देवेन्द्र सालेचा के नेतृत्व में वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। इसके बाद सीएम ने बीजेपी जिला संगठन के नेतृत्व में डॉ. एस.एन. मेडिकल कॉलेज सभागार में पीएम नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना। मन की बात कार्यक्रम के बाद बीजेपी जिला की ओर से आयोजित सदस्यता अभियान 2024 कार्यशाला में सीएम भजनलाल शर्मा हिस्सा लेने पहुंचे।

शहर की सड़कें खराब

यहां पर उन्होंने पूर्व सीएम अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि वे जोधपुर के रहने वाले हैं। ऐसे में मुझे लगा कि जोधपुर शहर को ज्यादा कुछ देने की जरूरत नहीं होगी, लेकिन जैसे-जैसे सुझाव आए तो मुझे ताज्जुब और अफसोस हुआ कि शहर की समस्या यथावत है। सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि जोधपुर शहर की सड़कें खराब हैं। इसे दुरुस्त करने के लिए स्पेशल पैकेज दिया जाएगा। बीजेपी सरकार ने जो संकल्प पत्र में वादा किया है उसे पूरा किया जाएगा।

नेशनल कॉन्फ्रेंस के साथ समझौता

सीएम ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने जम्मू कश्मीर चुनाव से पहले नेशनल कॉन्फ्रेंस के साथ समझौता किया है। कई बार लोकतंत्र की हत्या की है। तुष्टिकरण के आधार पर राजनीति की है। धर्म और भ्रष्टाचार के आधार पर राज किया है। लेकिन आने वाला समय आपका है। केंद्र में चौथी बार भी बीजेपी की ही सरकार आएगी। सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि सरकार जाते हुए जनता को कुछ देती हैं, लेकिन हम आते ही देना शुरू कर दिया। एक कार्यकर्ता होने की वजह से मेरी यह जिम्मेदारी है कि राज्य एक ऊंचाइयों को छुए। इस कार्यशाला में राज्यसभा सांसद राजेन्द्र गहलोत, प्रदेश उपाध्यक्ष नारायण पंचारिया, मुकेश दाधीच, संभाग प्रभारी प्रमोद सामर, डॉ. महेन्द्र कुमावत मौजूद रहे।

हिंदू समाज की रक्षा की मांग

इसके बाद सीएम भजनलाल शर्मा चांदपोल स्थित बड़ा रामद्वारा पहुंचे। जहां संत अमृतराम सहित अन्य संतों व विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारियों ने सीएम भजनलाल शर्मा का स्वागत किया। सीएम ने संतों से आशीर्वाद भी लिया और कहा कि प्रदेश संतों के सानिध्य में आगे बढ़ रहा है। संतों के संरक्षण में जनता रहे तो प्रदेश का विकास होता रहेगा। इस दौरान संत अमृतराम व अन्य संतों ने प्रदेश में बहन-बेटी व हिंदू समाज की रक्षा की मांग की।

75 साल पूरे होने पर बधाई दी

इस बीच पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने भी राजस्थान हाईकोर्ट के 75 साल पूरे होने पर बधाई दी। एक्स पर एक पोस्ट में पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि राजस्थान हाईकोर्ट, जोधपुर के 75 साल पूरे होने पर सभी प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई। ऐतिहासिक महत्व पर जोर देते हुए अशोक गहलोत ने कहा कि यह मेरे लिए भी गर्व की बात है कि एक वकील के तौर पर मैं थोड़े समय के लिए इस अदालत से जुड़ा था। हमारी सरकार ने हाईकोर्ट के नए भवन के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इस हाईकोर्ट का एक ऐतिहासिक महत्व है।

Rajasthan News: मनीष पटेल ने अतिरिक्त महाधिवक्ता पद से दिया इस्तीफा, नियुक्ति पर उठ रहे थे सवाल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT