Friday, January 21, 2022
HomeRajasthanMother Gave life With Five Daughters शुरूआती जांच में ग्रह क्लेश मौत...

Mother Gave life With Five Daughters शुरूआती जांच में ग्रह क्लेश मौत की वजह

Mother Gave life With Five Daughters

इंडिया न्यूज़,कोटा।

Mother Gave life With Five Daughters: राजस्थान के कोटा में एक महिला ने पति की ज्यादतियों से तंग आकर जीने से मरना बेहतर समझा और पांच बेटियों संग कुंए में झलांग लगा दी, और जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना कोटा के चेचट थाना क्षेत्र में पड़ने वाले गांंव काल्याखेड़ी की है। जहां महिला बादामी देवी ने शनिवार को पांच बेटियों सहित जान दे दी। उस समय बेटियां घर से बाहर थी। इस घटना के बाद पूरा गांव में सनसनी फैल गई। सूचना के मुताबिक दंपत्ति के पास सात बेटियां थीं।

Read More Khelo India Youth Games 2022 : इंडिया यूथ गेम्स में 10 हजार खिलाड़ी भाग लेंगे, सीएम ने तैयारियों का जायजा लिया

पति गिरफ्तार, पुलिस जांच में जुटी (Mother Gave life With Five Daughters)

Mother Gave life With Five Daughters: जैसे ही इस घटना की जानकारी पुलिस को गांव वासियों ने दी तो पुलिस भी सुन कर स्तब्ध रह गई और मौके पर पहुंच कर शवों को कुंए से बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया। वहीं ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि मृतक महिला और उसके पति शिवलाल के बीच अक्सर क्लेश रहता था। पति के जुल्म से तंग आकर महिला ने जीने से मर जाना बेहतर समझा। वहीं पति शिवलाल ने पुलिस को बताया कि जिस समय यह घटना हुई उस समय मैं घर से बाहर गया हुआ था। कोटा जिला ग्रामीण अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पारस जैन ने बताया कि हम तहकीकात कर रहे हैं। जल्द ही घटना के कारणों का पता चल जाएगा और दोषियों को सजा दिलाई जाएगी।

Read More : Human Trafficking : बांग्लादेश से तस्करी के लाई गयी 2 युवतियां, केस दर्ज

मरने वालों में एक साल से लेकर 14 साल की बेटी शामिल (Mother Gave life With Five Daughters)

Mother Gave life With Five Daughters: बादामी देवी ग्रह क्लेश से इस कद्र तंग थी कि उसने 14 वर्षीय बेटी सावित्री, 5 वर्षीय काजल, 3 वर्षीय गुंजन और एक साल की मासूम रचना संग सामूहिक रूप से जान दे दी। इस दौरान 15 साल की अंजलि और उसकी छोटी बहन सात साल की पूनम घर से बाहर गई हुई थी। जीवित बची बेटियों ने बताया कि जब वह घर वापस आई तो घर पर कोई नहीं था। उसके बाद यहां वहां पूछा तो कुछ पता नहीं चला।

Read More Teacher Made 101 Children Imitators : टीचर के लालच ने ही 101 बच्चों को बना दिया नकलची

Read Also Divyang Sports Corner will be built in the stadium : हर जिले के एक स्टेडियम में बनेगा दिव्यांग खेल कॉर्नर: मुख्यमंत्री

Read Also Ovulation Symptoms : ओवुलेशन (निषेचन) से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण जानकारियां…

Also Read : Agriculture Law जानें 14 सितंबर, 2020 से 19 नवंबर, 2021 तक क्या-क्या हुआ

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE

 

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE