होम / Politics News: BJP के खिलाफ जैसलमेर में कांग्रेसियों ने निकाली रैली , जानें पूरा मामला

Politics News: BJP के खिलाफ जैसलमेर में कांग्रेसियों ने निकाली रैली , जानें पूरा मामला

Poonam Rajput • LAST UPDATED : October 1, 2024, 2:33 pm IST
Politics News:  BJP के खिलाफ  जैसलमेर में कांग्रेसियों ने निकाली रैली , जानें  पूरा मामला

Politics News

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Politics News:  जैसलमेर में कांग्रेसियों ने गांधी दर्शन से कलेक्ट्रेट तक रैली निकालकर विरोध प्रदर्शन किया। जिला कलेक्टर के माध्यम से राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा गया। लेकिन, कार्यकर्ताओं और नेताओं समेत कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन 50 का आंकड़ा भी पार नहीं कर सका, जिसका एक बड़ा कारण कांग्रेस में चल रही गुटबाजी है, जिसके चलते पार्टी को विधानसभा चुनाव में नुकसान भी उठाना पड़ा।

गुटबाजी के चलते कांग्रेस को नुकसान हुआ

एक गुट में पूर्व विधायक रूपाराम धनदेव और जिला अध्यक्ष उम्मेद सिंह हैं। दूसरा गुट पूर्व मंत्री सालेह मोहम्मद और उनका फकीर परिवार है। इसी गुटबाजी के चलते कांग्रेस को जैसलमेर और पोकरण दोनों सीटें गंवानी पड़ीं। अब इस गुटबाजी का असर हर कार्यक्रम में देखने को मिल रहा है। भाजपा सरकार के खिलाफ विरोध जताया पूर्व विधायक रूपाराम धनदेव ने कहा कि भाजपा सरकार को सत्ता में आए 10 महीने हो गए हैं। इन 10 महीनों में भाजपा सरकार हर मुद्दे पर विफल रही है। चाहे वो पानी, बिजली की समस्या हो या भारी बारिश के दौरान राहत पहुंचाने का मुद्दा हो। हर जगह विफल रही है।

Delhi Metro Viral Video: हाई वोल्टेड ड्रामा! दिल्ली मेट्रो में अंकल की लड़कों ने निकाली गर्मी, वीडियो वायरल

राष्ट्रपति को सौंपा ज्ञापन

कांग्रेस जिला अध्यक्ष उम्मेद सिंह ने भी कहा कि भाजपा सरकार का अब तक का कार्यकाल जनता के हितों के खिलाफ है। कांग्रेस में दरार के सवाल पर जिला अध्यक्ष ने कहा कि आज प्रदर्शन में संख्या कम है। क्योंकि, हर ब्लॉक स्तर पर ज्ञापन दिए जा रहे हैं। जब उनसे पूर्व मंत्री सालेह मोहम्मद और फकीर परिवार की हर कार्यक्रम से दूरी के बारे में सवाल किया गया तो उनका जवाब काफी हद तक कांग्रेस में चल रही गुटबाजी को उजागर कर रहा था। उन्होंने कहा कि जो कार्यकर्ता कांग्रेस के प्रति ईमानदार और वफादार हैं, वे कांग्रेस के हर बुलावे पर जरूर आएंगे और साथ भी देंगे, जो नहीं आ रहे हैं, निश्चित तौर पर उनका कांग्रेस में कोई काम नहीं है।

Rain Indore: विदा हुआ मानसून, औसत से ढाई इंच कम हुई बारिश

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT