होम / Politics News: कैलाश चौधरी का बयान, बोले- "राहुल गांधी को 'पप्पू' वाली हरकतें छोड़ देनी चाहिए"

Politics News: कैलाश चौधरी का बयान, बोले- "राहुल गांधी को 'पप्पू' वाली हरकतें छोड़ देनी चाहिए"

Poonam Rajput • LAST UPDATED : September 21, 2024, 9:54 am IST

Politics News

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Politics News: भारत सरकार में पूर्व केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी का शुक्रवार को जन्मदिन था। इस अवसर पर भाजपा नेता ने बालोतरा-बाड़मेर का दौरा किया और समर्थकों के बीच अपना जन्मदिन मनाया। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए चौधरी ने कांग्रेस नेता पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी को अपनी पप्पू वाली हरकतें छोड़ देनी चाहिए।

‘राहुल गांधी बचकानी हरकतें करते हैं’

राहुल गांधी को ‘सबसे बड़ा आतंकवादी’ कहने पर केंद्रीय राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू के खिलाफ कांग्रेस द्वारा देशव्यापी विरोध प्रदर्शन के बारे में चौधरी ने कहा, ‘अब मैं राहुल गांधी के बारे में क्या कहूं। वह बहुत बचकानी हरकतें करते हैं। वह देश को प्राथमिकता नहीं देते। उनके लिए निजी मामले सर्वोपरि हैं। वह भारत में कुछ और कहते हैं। लेकिन जब वह विदेश जाते हैं तो भारत को अपमानित करने का काम करते हैं। जब वह विदेश जाते हैं तो एससी-एसटी के आरक्षण को खत्म करने की बात करते हैं। मुझे यह कहते हुए दुख हो रहा है कि ऐसी हरकतें करके वह चीन को बढ़ावा देते हैं। वह भारत को कमजोर करने की बात करते हैं। मैं देश की जनता का ऐसे समय में नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए धन्यवाद देता हूं। अगर राहुल गांधी को यह मौका दिया गया होता तो अब तक देश का क्या होता? आज मोदी के नेतृत्व में देश तरक्की कर रहा है। राहुल गांधी को अपनी पप्पू वाली हरकतें बंद करनी चाहिए।’

विश्व की इकलौती Airline, बिकिनी में ड्यूटी सर्व करती थीं एयर होस्टेसेस, अभी जान लीजिए कहां-कहां मिलती है ऐसे सर्विस!

चार राज्यों में चुनाव पर बड़ा बयान

इतना ही नहीं कैलाश चौधरी ने चार राज्यों में होने वाले चुनाव को लेकर भी बयान दिया। उन्होंने कहा, ‘देश के सामने अगर कोई चेहरा है तो वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। उन्होंने जो काम किए हैं वो लोगों के दिलों में बसे हैं। उन्होंने विकास के काम किए हैं, इसीलिए चारों राज्यों में बीजेपी की सरकार बनेगी। जिस तरह से विपक्ष बीजेपी के खिलाफ एकजुट है, वो बेचैन हो रहे हैं कि कैसे दोबारा सत्ता में आएं और देश को लूटें। लेकिन देश की जनता अब समझ चुकी है। बीजेपी चारों राज्यों में जीतेगी।’ आपको बता दें कि हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इसके बाद महाराष्ट्र और झारखंड में भी विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।

CM Yogi: CM योगी ने ज्ञानवापी को बताया साक्षात भगवान विश्वनाथ का प्रतीक, बोले- ज्ञानवापी कूप मात्र एक ढांचा नहीं…

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

क्या घर में कबूतरों का अंडे देना शुभ है? या फिर किसी बड़े खतरें का संकेत! क्या कहता है वास्तु
‘सौ करोड़ हिन्दू हथियार उठा…’, तिरुपति प्रसाद में जानवर की चर्बी पर अलग लेवल पर पहुंचा बवाल, जानें किसका फूटा गुस्सा?
Ayodhya News: स्टेट स्मार्ट सिटी योजना के अंतर्गत बड़ा कदम, चमकेंगे अयोध्या के पांच से ज्यादा चौक चौराहे
Kota News: 12वीं की छात्रा से छेड़खानी, गुस्साए लोगों ने स्कूल के बाहर किया हंगामा
पृथ्वी का शुरू हुआ सर्वनाश? धरती का सीना चीर वो निकला, निगल गया 25 फीट लंबा ट्रक
Nalanda Firing: सूरत में हुए विवाद पर नालंदा में बरसी गोलियां! दादा-पोती हुए घायल
पाई-पाई के लिए तरस गई दिवगंत सिंगर की पत्नी, बिग बी से लगाई मदद की गुहार, बॉलीवुड के दोगलेपन से उठाया पर्दा
ADVERTISEMENT