होम / Premchand Bairwa: डिप्टी CM प्रेमचंद बैरवा की बढ़ी मुश्किलें, परिवहन विभाग ने घर भेजा 7000 रुपये का चालान

Premchand Bairwa: डिप्टी CM प्रेमचंद बैरवा की बढ़ी मुश्किलें, परिवहन विभाग ने घर भेजा 7000 रुपये का चालान

Poonam Rajput • LAST UPDATED : October 5, 2024, 9:09 am IST
ADVERTISEMENT
Premchand Bairwa:  डिप्टी CM प्रेमचंद बैरवा की बढ़ी मुश्किलें,  परिवहन विभाग ने घर भेजा 7000 रुपये का चालान

Premchand Bairwa

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Premchand Bairwa:  राजस्थान के डिप्टी सीएम डॉ. प्रेम चंद बैरवा की मुश्किले लगातार बढ़ती जा रही है और इसकी वजह है उनका बेटा। बीते हफ्ते पहले राजस्थान के डिप्टी सीएम डॉ. प्रेम चंद बैरवा के बेटे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसने उनके बेटे अपने कुछ दोस्तों के साथ गाड़ी चलाते नजर आए। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी वायरल किया गया। ऐसे में अब वीडियो को लेकर काफी सवाल खड़े हो रहे है। ये मामला लगातार अब तूल पकड़ता जा रहा है।

7000 रुपये का जुर्माना

27 सितंबर को रील वायरल होने के बाद उन्होंने अपने पक्ष में सफाई दी थी और अपने बेटे को बचाया था। जिसके बाद आठ दिन बाद इस मामले पर कार्रवाई की गई। जिसमें डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा के बेटों के खिलाफ 7000 रुपये का जुर्माना जारी किया गया है। यह राजस्थान परिवहन विभाग की ओर से जारी किया गया है। राजस्थान परिवहन विभाग की ओर से किए गए खुलासे में पता चला कि डिप्टी सीएम के बेटे पर जीप की रील बनाने पर जुर्माना लगाया गया था।


गीता का उपदेश सुन इधर-उधर झांकने लगा जाकिर नाइक, पाकिस्तानी हिंदू ने भारत के भगोड़े का किया बोलती बंद


बैरवा के बेटे ने गाड़ी चलाते समय बरती थी लापरवाही

डिप्टी डीएम के बेटे के खिलाफ तीन तरह के दस्तावेज संशोधन जारी किए गए हैं, जिसमें वाहनों में अनाधिकृत रूप से घूमने पर 5000 रुपये, सीट बेल्ट नहीं पहनने पर 1000 रुपये और मोबाइल फोन का उपयोग करते हुए वाहन चलाने पर 1000 रुपये का जुर्माना शामिल है. ..


Jaipur Airport: जयपुर एयरपोर्ट और 2 होटलों को किसने दी बम से उड़ाने की धमकी? CISF का बड़ा खुलासा…


सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो आपको बता दें कि पिछले महीने 27 सितंबर को सांगानेर विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर निर्वाचित हुए पुष्पेंद्र भारद्वाज के बेटे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा का बेटा जीप चलाता नजर आ रहा था.। उसके पीछे पुलिस एस्कॉर्ट वाहन नजर आ रहा था। इस रील के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद प्रेमचंद बैरवा के बेटे की उम्र को लेकर कई सवाल उठे थे, क्योंकि उसकी उम्र महज 18 साल है।


Rajasthan Free Roadways Bus: यात्रियों के लिए खुशखबरी! राजस्थान में इतने दिनों रोडवेज बस सेवा रहेगी फ्री 


 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT