होम / Priyanka Bishnoi death case: प्रियंका बिश्नोई की मौत के मामले में जांच हुई पूरी, जल्द होगा खुलासा

Priyanka Bishnoi death case: प्रियंका बिश्नोई की मौत के मामले में जांच हुई पूरी, जल्द होगा खुलासा

Poonam Rajput • LAST UPDATED : September 22, 2024, 11:06 am IST

Priyanka Bishnoi death case

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Priyanka Bishnoi death case:  प्रियंका बिश्नोई की मौत का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। बिश्नोई समाज के लोगों ने इस मामले की जांच की मांग थी जिसके बाद अब प्रियंका बिश्नोई की मौत के मामले में जांच पूरी हो चुकी है। लेकिन रिपोर्ट सभी के सामने नहीं आई है। जल्द ही खुलासा हो जाएगा। बिश्नोई की मौत की जांच के लिए पांच डॉक्टरों की एक उच्च स्तरीय टीम गठित की गई थी। आज यानी 22 सितंबर को रिपोर्ट सरकार को सैंपी जा सकती है। जोधपुर में कमेटी ने मामले की जांच पूरी की थी।

एम्स और वसुंधरा अस्पताल दोनों ने की जांच

टीम के सदस्यों ने एम्स में रात 1 बजे तक चर्चा की जांच दल ने एम्स और वसुंधरा अस्पताल दोनों की जांच की। टीम के सदस्य शनिवार (21 सितंबर) रात 1 बजे तक एम्स में चर्चा करते रहे। रिपोर्ट के हर बिंदु पर चर्चा करने के बाद टीम जयपुर के लिए रवाना हो गई। जांच रिपोर्ट मिलने के बाद सरकार उस रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई करेगी। रिपोर्ट के आधार पर तय होगा कि एफआईआर दर्ज होगी या नहीं।

UP News: सपा सांसद के बेटे पर अपहरण कर पिटाई करने का आरोप, FIR दर्ज

जांच रिपोर्ट मिलने के बाद सरकार उस रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई करेगी। रिपोर्ट के आधार पर तय होगा कि एफआईआर दर्ज होगी या नहीं।

बेंगलुरु में मानवता फिर हुई शर्मसार, महिला के शव के साथ उसके घर में की गई ये घिनौनी हरकत

प्रियंका बिश्नोई के गर्भाशय में गांठ का ऑपरेशन हुआ था, जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई। उन्हें गंभीर हालत में अहमदाबाद रेफर किया गया था। प्रियंका बिश्नोई की मौत 18 सितंबर को हुई थी। उच्च स्तरीय जांच के लिए 5 डॉक्टरों की कमेटी बनाई गई थी। ऐसे में परिवार और समाज ने अस्पताल के खिलाफ कार्रवाई के लिए जांच की मांग की थी। इसके बाद जिलाधिकारी की ओर से 5 डॉक्टरों की टीम बनाकर जांच कमेटी बनाई गई थी। अब इस कमेटी की रिपोर्ट भी सामने आ गई है। रिपोर्ट आने के बाद सरकार हरकत में आई और उच्च स्तरीय जांच के लिए 5 डॉक्टरों की कमेटी बनाई गई।

Roorkee News: फिर शर्मसार हुई इंसानियत! नवजात शिशु के साथ किया ऐसा काम, आ जाएगी शर्म    

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT