होम / Rajasthan: कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कही ये बातें

Rajasthan: कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कही ये बातें

Shubham Pathak • LAST UPDATED : July 25, 2023, 6:48 am IST

India News (इंडिया न्यूज़),Rajasthan: देश की राजनीति का सबसे गर्म राज्य राजस्थान (Rajasthan) ज्ञात हो कि, इस साल के अंत तक राजस्थान में विधानसभा के चुनाव होने है जिसको लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी अपनी तैयारी शुरू कर दी है। जिसके बाद कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने पीएम मोदी को गपोड़ शंख और मोदी शंख बताते हुए तंज कसते हुए कहा कि, ये कुछ नहीं देता, बातें देता है। बीजेपी के पास प्राइम मिनिस्टर मोदी जैसा गपोड़ शंख है, जो बातें ही करता है, लेकिन लोगों को देता कुछ नहीं है।

पीएम पर कहानी सुनाकर कसा तंज(Rajasthan)

मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि, प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने जयपुर देहात कांग्रेस कमेटी के शपथ ग्रहण समारोह में पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहानी सुनाया और कहा कि, एक बार एक सज्जन कहीं जा रहे थे, तो उन्हें हमारे प्राइम मिनिस्टर साहब जैसा एक संत मिल गया। उसने उन्हें एक शंख दे दिया और कहा कि इससे आप जो मांगोगे, वो मिल जाएगा। वह व्यक्ति शंख लेकर चला गया। भूख लगी तो खाना मांगा, नहीं मिला। जब पानी मांगा, तो शंख ने वो भी नहीं दिया। बाद में उस व्यक्ति ने संत से आकर कहा कि इस शंख ने तो हमें भूखे मार दिया। यह गपोड़ शंख है, मोदी शंख है, कुछ नहीं देता। यह एक की जगह दो बात कह देगा। दो की जगह चार बात कह देगा, लेकिन देता कुछ भी नहीं है।

मणिपुर की हालात शर्मनाक-सुखजिंदर (Rajasthan)

इसके बाद प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने जल रहे मणिपुर का मुद्दा उठाते हुए कहा कि, आज मणिपुर के हालात शर्मनाक हैं। किसी भी धर्म में कोई भी नहीं कहता कि किसी औरत की इज्जत तार-तार हो। हमारे सिख धर्म में महिलाओं को बहुत ऊंचा दर्जा दिया गया है। मणिपुर में करगिल की जंग लड़ चुका जवान कहता है कि मैंने देश की इज्जत बचाई, लेकिन अपनी औरत की इज्जत नहीं बचा सकता। हमें शर्म आनी चाहिए ऐसी घटनाओं पर, लेकिन पीएम मोदी और केंद्र सरकार को इन घटनाओं से कोई फर्क नहीं पड़ता है। मणिपुर की घटना को डायवर्ट करने के लिए पीएम ने राजस्थान का नाम लिया। इसे कोई बर्दाश्त नहीं करेगा। पीएम ने राजस्थान की आन, बान, शान पर चोट की है। राजस्थान की हम सब कद्र करते हैं, यह बलिदान की धरती है, जिसका पीएम ने अपमान किया है।

ये भी पढ़े

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT