होम / Rajasthan Crime: राजस्थान में ध्वस्त हुआ कानून प्रशासन, मंत्री के भतीजे ने की होटल में तोड़-फोड़, बीजेपी ने किया कटाक्ष

Rajasthan Crime: राजस्थान में ध्वस्त हुआ कानून प्रशासन, मंत्री के भतीजे ने की होटल में तोड़-फोड़, बीजेपी ने किया कटाक्ष

Divya Gautam • LAST UPDATED : July 19, 2023, 7:39 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Crime: राजस्थान में कानून व्यवस्था जैसे ख़त्म हो चुकी है जोधपुर हत्याकांड के बाद अब केबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के भतीजे ने गुंडों के साथ वैशाली नगर स्थित होटल पर हमला किया, होटल मैनेजर (हर्षदीप) को जान से मारने की धमकी दी और अभी तक उन लोगों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसी कृत्य पर बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने एक वीडियो भी जारी किया है जिसमें उन्होंने राजस्थान सरकार से कुछ कड़े सवाल किए हैं।

राजस्थान सरकार पर बरसी बीजेपी 

बीजेपी प्रवक्ता ने वीडियो बनाते हुए कहा कि राजस्थान के कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह के भतीजे का जो एक होटल में अपने गुंडों को लेकर घुस जाते हैं और होटल के मैनेजर के साथ मारपीट करते हैं, वहां पर खूब तोड़फोड़ भी की जाती है यहां तक कि होटल के मैनेजर को जान से मारने की धमकी दी जाती है और इतना ही नहीं इन सबके होने के बावजूद भी उन लोगों को कोई सजा नहीं मिलती उल्टा उनको बचाने का प्रयास किया जाता है राजस्थान सरकार और पुलिस प्रशासन पूरी तरह उनको बचाने का प्रयास करता है।

कांग्रेस का मतलब दंगाइयों की गारंटी- शहजाद पूनावाला

इसी कड़ी में बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने आगे कहा की कांग्रेस का मतलब दंगाइयों की गारंटी कांग्रेस मतलब बलात्कारियों की गारंटी और कांग्रेस मतलब भ्रष्टाचारियों की गारंटी और इसलिए कानून व्यवस्था को अपने हाथ में लेने वाले गुंडों का हौसला बुलंद है क्योंकि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार यानी गहलोत साहब चुप बैठे गहलोत जी के लिए तो सत्ता बचाओ कार्यक्रम चल रहा अपराधी बचाओ चल रहा है बलात्कारी बचाओ चल रहा है उनका महिला बचाओ बेटी बचाओ इन सब से कोई लेना देना नहीं है।

राजस्थान सरकार पर बरसी बीजेपी 

क्योंकि वह मंत्री का भतीजा है तो क्या मंत्री पर कार्यवाही की जाएगी क्या वहां पर निष्पक्ष कार्यवाही हो पाएगी। आज अशोक गहलोत जी आपकी सरकार के अंतर्गत कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। जोधपुर की घटना करौली की घटना और अब यह वीडियो जिसमें मंत्री के भतीजे ने कानून को अपने हाथों मैं ले लिया है क्या उनकी कार्यवाही होगी?

सीएम गहलोत ने नहीं लिया कोई एक्शन

हैरानी की बात तो ये है की राजस्थान के सीएम अशोक गेहलोत ने अभी तक इस अपराध पर कोई एक्शन नहीं लिया है। सीएम चुप्पी साधे बैठे हैं, अब सवाल ये है की जब सत्ता में बैठे लोग इस तरह के कृत्य करेंगे तो कानून-व्यवस्था का क्या होगा।

ये भी पढ़ें- Maharashtra: SP विधायक अबू आजमी ने वंदे मातरम कहने से किया इनकार, शहजाद पूनावाला ने गठबंधन पर उठाया सवाल, कहा- यह I.N.D.I.A का विचार…

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT