होम / Rajasthan Crime: पटाखे को लेकर जमकर हुआ पथराव और तोड़फोड़, जानें क्या है पूरा मामला

Rajasthan Crime: पटाखे को लेकर जमकर हुआ पथराव और तोड़फोड़, जानें क्या है पूरा मामला

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 25, 2024, 3:01 pm IST
ADVERTISEMENT
Rajasthan Crime: पटाखे को लेकर जमकर हुआ पथराव और तोड़फोड़, जानें क्या है पूरा मामला

Rajasthan Crime

India News (इंडिया न्यूज) Rajasthan Crime: राजस्थान के भीलवाड़ा में पटाखे फोड़ने को लेकर दो गुटों में भिड़ंत हो गई। शहर में सांप्रदायिक तनाव फैल गया। दोनों तरफ से पथराव हुआ। इस बीच चाकूबाजी की भी घटना सामने आई। चाकू लगने से पार्षद पति समेत तीन लोग घायल हो गए। गुस्साई भीड़ दूसरे समुदाय के इलाके में घुसने लगी।

क्या है पूरा मामला

पुलिस ने उन्हें रोका तो पथराव कर दिया। वाहनों में आग लगा दी। काफी देर तक अफरातफरी मची रही। कई बार दोनों गुट आमने-सामने आ गए, जिससे पुलिस के पसीने छूट गए। इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। मामला भीलवाड़ा के भीमगंज थाना इलाके का है। गुरुवार रात एक समुदाय के लोग पटाखे फोड़ने के विरोध में एकत्र हो गए। उन्होंने पटाखे फोड़ने से मना किया। इस पर उनकी चाय की दुकान चलाने वाले पार्षद पति से कहासुनी हो गई। गाली-गलौज के बाद मारपीट हो गई। दोनों के आसपास लोग एकत्र हो गए। एक गुट की ओर से की गई चाकूबाजी में पार्षद पति समेत तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने चाकू मारने वाले एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि आगजनी और तोड़फोड़ करने वालों की पहचान की जा रही है।

आगजनी और तोड़फोड़ करने वालों की पहचान

भीलवाड़ा नगर पार्षद मंजू देवी के पति देवेंद्र हाड़ा की चाय की दुकान है। भीलवाड़ा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पारस जैन ने बताया कि गुरुवार रात को उनके और एक समुदाय विशेष के लोगों के बीच कहासुनी और मारपीट हो गई थी। दोनों तरफ से लाठियां चलीं और पथराव भी हुआ। इसमें देवेंद्र को चाकू मारकर घायल कर दिया गया। उसे बचाने आए दो युवक भी चाकू के हमले में घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने चाकू मारने वाले एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है। घटना के बाद हिंदू संगठनों के लोग बड़ी संख्या में मंगला चौक पर जमा हो गए।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT