होम / Rajasthan Politics: डोटासरा ने किरोड़ी लाल मीणा पर बोला हमला, कहा- 'भाई के टिकट के लिए किसानों के हितों को…'

Rajasthan Politics: डोटासरा ने किरोड़ी लाल मीणा पर बोला हमला, कहा- 'भाई के टिकट के लिए किसानों के हितों को…'

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : October 27, 2024, 10:17 pm IST
ADVERTISEMENT
Rajasthan Politics: डोटासरा ने किरोड़ी लाल मीणा पर बोला हमला, कहा- 'भाई के टिकट के लिए किसानों के हितों को…'

India News RJ(इंडिया न्यूज़),Rajasthan Politics: गोविंद सिंह डोटासरा ने किरोड़ी लाल मीना पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि क्या किसी ने सोचा था कि किरोड़ी लाल मीना कृषि मंत्री बनेंगे। क्या किसी ने सोचा था कि कृषि मंत्री बनते ही वो सरकार के खिलाफ हल्ला बोलेंगे, आवाज उठाएंगे, गांव छोड़ेंगे, बंगला छोड़ेंगे, अपने भाई की टिकट के लिए किसानों के हितों को नजरअंदाज करेंगे। उन्होंने कहा कि मैं राजनीति नहीं कर रहा हूं। लेकिन, सच बोल रहा हूं।

MP News: सतना में बनेगा स्पोर्ट्स कॉलेज और सिंथेटिक ट्रैक, CM मोहन यादव ने की घोषणा

भाई को टिकट मिलते ही भवानी जाग गई

गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि जिस व्यक्ति को कोई जिम्मेदारी दी जाती है, उसे अपनी जिम्मेदारी पूरी ईमानदारी और निष्ठा से निभानी चाहिए। एक मंत्री तीन महीने से बैठा है। भवानी रूठ गई, भवानी रूठ गई और भाई को टिकट मिलते ही भवानी जाग गई। ये क्या तमाशा कर रहे हैं।

टिकट मिलते ही भरत मिलाप करने लगे

उन्होंने कहा कि कृषि मंत्री बनते ही उन्होंने कहा कि किसान कर्ज लेगा और फिर चुकाएगा नहीं, ये तो किसान की आदत बन गई है। अरे आपकी तो आदत बन गई है। मंत्री जी खुद, उनके विधायक भतीजे और भाई टिकट के लिए सरकार के खिलाफ भूख हड़ताल पर बैठ गए। सरकार के खिलाफ बोलने लगे। आपने सरकार की आलोचना करने का काम किया। टिकट मिलते ही भरत मिलाप करने लगे। दौसा सीट पर होने वाले उपचुनाव में भाजपा ने किरोड़ी लाल मीना के भाई जगमोहन मीना को प्रत्याशी बनाया है। कांग्रेस ने दीनदयाल बैरवा उर्फ ​​डीसी बैरवा को टिकट दिया है। एससी और एसटी के बीच मुकाबला होगा।

कांग्रेस ने दौसा से डीसी बैरवा को टिकट दिया

जगमोहन मीना का मुकाबला भाजपा प्रत्याशी दीनदयाल बैरवा उर्फ ​​डीसी बैरवा से होगा। इस बार भाजपा ने ब्राह्मण की जगह मीना समुदाय से टिकट दिया है, इसलिए इस बार दौसा सीट पर मुकाबला दिलचस्प हो गया है।

UP Politics: CM योगी पर भड़के शिवपाल यादव, कहा- ‘PDA न बंटेगा और न कटेगा जो ऐसी बात करेगा वो पिटेगा’

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT