होम / Sikar News: प्रेम विवाह करना लड़के को पड़ा भारी, लड़की के परिजनों ने लाठी-सरियों से पीटा

Sikar News: प्रेम विवाह करना लड़के को पड़ा भारी, लड़की के परिजनों ने लाठी-सरियों से पीटा

Poonam Rajput • LAST UPDATED : September 25, 2024, 1:59 pm IST

Sikar News

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Sikar News:  राजस्थान के सीकर जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामना आया है। बता दें कि, सीकर जिले के दातारामगढ़ थाना क्षेत्र के डांसरोली गांव में युवक को प्रेम विवाह करना भारी पड़ गया।  के प्रेम विवाह करने से नाराज युवती के परिजनों ने युवक महेश जाट का डांसरोली स्टैंड से अपहरण कर लाठी सरियों से  मारपीट की।  वहीं वहां मौजदू लोगों ने मारपीट और अपहरण का वीडिया बना लिया। र मारपीट करने से युवक महेश जाट गंभीर रूप से घायल हो गया जिसका अस्पताल में इलाज जारी है।

बाजार से किया अपहरण

मिली जानकारी के अनुसार,  बीते दिन सुबह महेश कुमार अपने पिता के साथ डांसरोली स्टैंड पर बाथरूम के लिए नल फिटिंग का सामान लेने गया हुआ था।  इसी दौरान लड़की  के परिवार वाले आ गए और लड़के की धुनाई कर दी।

जो काम दुनिया का कोई क्रिकेटर नहीं कर सका वो करेंगे रविचंद्रन अश्विन, धड़धड़ाकर टूटेंगे ये 6 रिकॉर्ड

युवक हुआ गंभीर रूप से घायल 

युवक का बस स्टैंड पर मारपीट की और फिर अपहरण करके ले गए।  वहां मौजूद लोगों ने बीच-बचाव करने की कोशिश भी की लेकिन लड़की के परिवार वाले  जबरन  लड़की को कैंपर में डालकर ले गए।

युवक के परिजनों ने कराया मामला दर्ज 

जिसके बाद लड़के के पिता  अपने बेटे को दातारामगढ़ राजकीय अस्पताल लेकर गए। लड़के के घरवालों ने लड़की के परिवार के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है। आगे की कार्रवाई में पुलिस जुटी हुई है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT