होम / Ram Mandir Inauguration: कांग्रेस के न्योता ठुकराने पर बीजेपी का हमला, समारोह में नहीं आने वालों को बताया सनातन विरोधी

Ram Mandir Inauguration: कांग्रेस के न्योता ठुकराने पर बीजेपी का हमला, समारोह में नहीं आने वालों को बताया सनातन विरोधी

Shanu kumari • LAST UPDATED : January 11, 2024, 8:50 pm IST

India News, (इंडिया न्यूज), Ram Mandir Inauguration: राम मंदिर उद्घाटन समारोह को लेकर भव्य तैयारी की जा रही है। इस महामहोत्सव में आने के लिए दुनिया भर के लोगों को न्योता भेजा गया है। वहीं बुधवार कांग्रेस की ओर से इस न्योते को ठुकरा दिया गया। इस न्योता को ठुकराते हुए उन्होंने इस कार्यक्रम को आरएसएस/भाजपा का कार्यक्रम बताया। वहीं बीजेपी की ओर से उनके न्योता ठुकराने पर आज (गुरुवार) एक पोस्ट शेयर किया गया है।

सोशल मीडिया पर पोस्ट 

पोस्ट शेयर करते हुए बीजेपी की आधारिक सोशल मीडिया साइट पर लिखा गया कि “पहचानिए, राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के न्योते को ठुकराने वाले सनातन विरोधियों के चेहरे।” शेयर किए गए पोस्ट में विपक्षी गठबंधन के कई नेताओं की तस्वीरें हैं जिन्होंने निमंत्रण को ठुकरा दिया। बता दें कि राम मंदिर उद्घाटन समारोह में कांग्रेस पार्टी की ओर से सोनिया गांधी, मल्लिकार्जुन खरगे और अधीर रंजन चौधरी के शामिल नहीं होने ख़बर है। इनके अलावा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भी नहीं आने की संभावना है। वहीं सीपीआई (एम) नेता सीताराम येचुरी ने भी न्योता नकारा है।

यह उनका व्यक्तिगत विषय

कांग्रेस पार्टी के इस फैसले की जानकारी देते हुए जयराम रमेश ने एक लेटर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने कहा कि “भगवान राम की पूजा-अर्चना करोड़ों भारतीय करते हैं। धर्म मनुष्य का व्यक्तिगत विषय होता आया है। लेकिन बीजेपी और आरएसएस ने वर्षों से अयोध्या में राम मंदिर को एक राजनीतिक परियोजना बना दिया है।”

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: मेरी मां ने मुझे सिखाया हिंदू धर्म क्या है, प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर किया कटाक्ष- Indianews
Aaj Ka Rashifal: आज इन राशियों की चमकेगी किस्मत, पैसों से भरी रहेगी आपकी जेब, जानें अपना राशिफल-Indianews
West Bengal: बंगाल के हावड़ा में तृणमूल कांग्रेस के पंचायत कार्यालय में गोलीबारी, 1 घायल- Indianews
CSIR UGC NET June 2024: सीएसआईआर यूजीसी नेट के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू, लास्ट डेट 21 मई-Indianews
Tamil Nadu: तमिलनाडु के सलेम में दो जाति समूहों के बीच झड़प, दुकानों को किया आग के हवाले- Indianews
Blood Cancer: बच्चों में कैसे पनपता है ब्लड कैंसर का खतरा, जानें ल्यूकेमिया के लक्षण और उपाय-Indianews
गुजरात में क्षत्रिय आंदोलन के बीच PM Modi जामनगर राजघराने से की मुलाकात, रूपाला ने की थी विवादित टिप्पणी- Indianews
ADVERTISEMENT