होम / SCI Recruitment 2024: बिना परीक्षा दिये SCI में अधिकारी बनने का मौका, बस करना होगा ये काम- Indianews

SCI Recruitment 2024: बिना परीक्षा दिये SCI में अधिकारी बनने का मौका, बस करना होगा ये काम- Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : April 28, 2024, 12:10 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), SCI Recruitment 2024:  शिपिंग कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (SCI) में अधिकारी की नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश कर रहे युवाओं के लिए शानदार मौका है। इसके लिए SCI ने सेक्रेटेरियल ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली है। जो उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट shipindia.com के जरिए भी आवेदन कर सकते हैं। SCI की इस भर्ती के तहत इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है।

SCI इस भर्ती के जरिए कई पदों पर बहाली करने जा रही है। अगर आप भी इन पदों पर नौकरी पाना चाहते हैं तो 06 मई या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। अगर आप भी इन पदों पर नौकरी पाने की सोच रहे हैं तो पहले इन बातों को ध्यान से पढ़ लें।

West Bengal board: पश्चिम बंगाल बोर्ड के कक्षा 10वीं का रिजल्ट जल्द होगा जारी, जानें सही तारीख व टाइमिंग- Indianews

आवेदन करने की आयु सीमा

अगर कोई उम्मीदवार SCI भर्ती 2024 के लिए आवेदन करना चाहता है तो उन उम्मीदवारों की अधिकतम आयु सीमा 32 वर्ष होनी चाहिए।

SCI में नौकरी पाने की योग्यता

जो उम्मीदवार SCI की इस भर्ती के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनके पास आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार संबंधित योग्यता होनी चाहिए। तभी आप आवेदन करने के योग्य माने जाएंगे।

चयन पर वेतन

आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, इन पदों के लिए चयनित किसी भी उम्मीदवार को 60000 रुपये प्रति माह वेतन दिया जाएगा।

इस तरह होगा चयन

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले किसी भी उम्मीदवार का चयन साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा। साक्षात्कार व्यक्तिगत रूप से “शिपिंग हाउस,” नरीमन पॉइंट, मुंबई में आयोजित किया जाएगा।

अन्य जानकारी

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार शिपिंग कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (एससीआई) की आधिकारिक वेबसाइट पर दिए गए लिंक के माध्यम से सीधे आवेदन कर सकते हैं। साथ ही, आवश्यक दस्तावेजों के साथ विधिवत भरे हुए आवेदन पत्र का प्रिंटआउट लें और आवेदन की अंतिम तिथि से पहले अपना सीवी पीडीएफ प्रारूप में Shorecruitment@sci.co.in पर ईमेल द्वारा भेजें।

ONGC में नौकरी का शानदार मौका, 66000 मिलेगी महीने की सैलरी- Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT