होम / Hisense Vidda 85V1F-S हुआ लॉन्च, जानिए कीमत

Hisense Vidda 85V1F-S हुआ लॉन्च, जानिए कीमत

Sameer Saini • LAST UPDATED : September 30, 2021, 9:39 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़ नई दिल्ली.

Hisense Vidda 85V1F-S: Hisense ने Vidda ब्रांड के तहत चीन में अपना नया फ्लैगशिप टीवी को लॉन्च कर दिया है। Hisense Vidda 85V1F-S स्मार्ट टीवी में 4K रिज़ॉल्यूशन है, यह टीवी HDR10 और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है टीवी 85-इंच एलसीडी के साथ आता है। नया टीवी 97 प्रतिशत का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो प्रदान करता है। आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स।

Specification of Hisense Vidda 85V1F-S

Hisense Vidda 85V1F-S का LED बैकलिट हाई-कॉस्ट वाले लाल फ़ॉस्फ़र का उपयोग करता है जिसके बारे में कंपनी का कहना है कि BT.709 रंग गैमिट वैल्यू को 130 प्रतिशत तक बढ़ा देता है, जो कि सामान्य टीवी के रंग सरगम ​​​​से 30 प्रतिशत अधिक है। नीचे, डिवाइस क्वाड-कोर चिपसेट द्वारा संचालित है।

जिसमें चार कॉर्टेक्स-ए 73 कोर हैं, जो 3 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ हैं। ऑडियो की बात करें तो डिवाइस में बिल्ट-इन 2×18W फुल-रेंज स्पीकर और 25W सबवूफर है यह डुअल-बैंड वाई-फाई का समर्थन करता है और NAS क्लाउड स्टोरेज के रूप में कार्य करने के लिए बाहरी हार्ड ड्राइव को जोड़ने का समर्थन करता है।

Key Features Of Hisense Vidda 85V1F-S 

इसके अतिरिक्त, हाई-फाइडलिटी साउंड के लिए एक बड़ी 2.5L केविटी है। ह डॉल्बी एटमॉस, वाइपर और डॉल्बी + डीटीएस डुअल डिकोडिंग के लिए भी सपोर्ट के साथ आता है। Hisense इस नए फ्लैगशिप स्मार्ट टीवी को गेमिंग के शौकीनों के लिए एक पेशकश के रूप में पेश कर रहा है और इस प्रकार, वेरिएबल रिफ्रेश रेट (VRR) के लिए सपोर्ट के साथ आता है। Hisense Vidda 85V1F-S 85-इंच स्मार्ट टीवीकंपनी का कहना है कि यह मल्टी-प्रोटोकॉल स्क्रीन प्रोजेक्शन, NFC वन-टच स्क्रीन प्रोजेक्शन का समर्थन करता है, और Apple AirPlay सहित कई थर्ड पार्टी सेवाओं के साथ संगत है।

यह टीवी स्पीकर मोड और AI वॉयस असिस्टेंट के साथ भी आता है। इसमें एचडीएमआई 2.1 इंटरफ़ेस है। टीवी को कंट्रोलर का उपयोग करके टीवी सेट पर गेम खेलने के लिए Tencent के START क्लाउड गेमिंग प्लेटफॉर्म से भी जोड़ा जा सकता है।

Price of Hisense Vidda 85V1F-S 

Hisense Vidda 85V1F-S 85-इंच फ्लैगशिप स्मार्ट टीवी की चीन में कीमत 8,499 युआन (97,709 रुपये) है। लेकिन जो लोग डिवाइस को प्री-ऑर्डर करते हैं, वे इसे 7,999 युआन (91,983 रुपये) की रियायती कीमत पर प्राप्त कर सकते हैं।

Also Read : Best Phone Under 20K

Connect With Us: Twitter facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

West Bengal board: पश्चिम बंगाल बोर्ड के कक्षा 10वीं का रिजल्ट जल्द होगा जारी, जानें सही तारीख व टाइमिंग- Indianews
America: ‘मैं सांस नहीं ले पा रहा हूं’, पुलिस द्वारा अश्वेत व्यक्ति के गर्दन को घुटने से दबाने से हुई मौत- Indianews
Shaheed Bhagat Singh: शादमान चौक का नाम शहीद भगत सिंह हो, पाकिस्तान सरकार ने लाहौर HC से मांगा और वक्त -India News
Samsung का अपकमिंग फोल्डेबल फोन इस दिन होगा लॉन्च, मिलेंगे Galaxy AI फीचर्स- Indianews
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस ने मणिपुर में दोबारा मतदान की मांग की, EVM में तोड़फोड़-जबरन वोटिंग का लगाया आरोप -India News
Uttar Pradesh: ‘जय श्री राम’ लिखकर परीक्षा कर ली पास, मामला खुला तो प्रोफेसर हुए निलंबित- Indianews
Viral Video: बिना सीट बेल्ट के समुद्र किनारे SUV दौड़ाने लगा युवक, जानें फिर आगे क्या हुआ-Indianews
ADVERTISEMENT