होम / जिओ के इन प्रीपेड प्लान्स पर मिल रहा है Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन Jio Prepaid Plans with Free Disney+ Hotstar Subscription

जिओ के इन प्रीपेड प्लान्स पर मिल रहा है Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन Jio Prepaid Plans with Free Disney+ Hotstar Subscription

Sameer Saini • LAST UPDATED : April 13, 2022, 3:57 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

Jio Prepaid Plans with Free Disney+ Hotstar Subscription : आज के समय में हर किसी के पास स्मार्टफोन और इंटरनेट होना आम बात है। क्योंकि फ़ोन पर ही आजकल लोग फिल्म्स और क्रिकेट का मज़े उठा सकते हैं जिसके लिए आपके पास बस OTT सब्सक्रिप्शन होना चाहिए। इसके लिए कंपनियां भी अनेक ऑफर्स पेश करती रहती है वहीं यदि आप भी इस समय लाइव क्रिकेट मैच के साथ फ़िल्में और टीवी शो देखना चाहते हैं तो आप भी इन प्लान्स को ले सकते हैं आइए सबसे सस्ते प्लान्स के बारे में जानते हैं जिन पर आप Disney+ Hotstar का मुफ्त मेम्बरशिप प्राप्त कर सकते है।

Jio Rs 499 plan

रिलायंस जियो का यह सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान है, जिसपर आप Disney+ Hotstar की मेंबरशिप प्राप्त कर सकते है। प्लान में आपको 28 दिनों के लिए रोज 2 GB डेटा दिया जाता है। साथ ही आपको सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS की सुविधा मिलती है। इसमें आपको जियो एप्स का भी मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया जाता है।

Jio’s Rs 555 plan

लिस्ट का दूसरा प्लान Rs. 555 का है, जो आपको 1 साल के लिए Disney+ Hotstar मेंबरशिप देता है। यह एक डेटा प्लान है, जिसमें आपको कॉलिंग की सुविधा नहीं दी जाती। इसमें 55 दिनों के लिए 55 जीबी डेटा दिया जाता है और इस डेटा को इस्तेमाल करने की कोई डेली लिमिट नहीं है। प्लान में जियो एप्स का भी मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया जाता है।

Jio’s Rs 601 plan

कंपनी के Rs.601 के प्लान में भी आपको 28 दिनों की वैलिडिटी ही मिलती है। प्लान में 28 दिनों के लिए रोज 3GB डेटा और 6GB एक्स्ट्रा डेटा दिया जाता है। इस तरह कुल डेटा 90 जीबी हो जाता है। Disney+ Hotstar मेंबरशिप के साथ आपको सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, रोज 100 SMS और जियो ऐप्स का भी मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया जाता है।

Also Read : Amazon Fab Phones Fest Sale में इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT