होम / Moto G71 5G भारत में लॉन्च, 19 जनवरी से खरीद के लिए होगा उपलब्ध

Moto G71 5G भारत में लॉन्च, 19 जनवरी से खरीद के लिए होगा उपलब्ध

Sameer Saini • LAST UPDATED : January 12, 2022, 1:05 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

मोटोरोला ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Moto G71 5G को लॉन्च कर दिया है। फ़ोन का डिज़ाइन देखने में काफी सुंदर और आकर्षक है। फ़ोन में सामने की तरफ एक पंच होल डिज़ाइन डिस्प्ले दी गई है जिसके साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। साथ ही इस फ़ोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलता है। आइये जानते है इस फ़ोन के कुछ ख़ास फीचर्स।

Specifications Of Moto G71 5G

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो फ़ोन में डुअल नैनो सिम मिलता है। साथ ही फ़ोन में आउट ऑफ़ दी बॉक्स एंड्रॉयड 11 दिया गया है। डिस्प्ले की बात की जाये तो फ़ोन में 6.4 इंच का फुल एचडी+ मैक्स विज़न एमोलेड डिस्प्ले है, जो 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इसके अलावा, फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर मौजूद है, साथ ही फ़ोन में 6 GB की RAM मिलती है। इसके आलावा फ़ोन में 5,000 mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, जो 33W Turbo Power चार्जर को सपोर्ट करती है।

Camera Features of Moto G71 5G

फोटो और वीडियोग्राफी के लिए फ़ोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलता है, जिसका प्राइमरी लेंस 50 MP का है। इसके साथ फोन में 8MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2 MP का मैक्रो लेंस दिया गया है। फ़ोन में सामने की तरफ पंच होल डिज़ाइन में 16 MP का सेल्फी कैमरा है।

Moto G71 5G के अन्य फीचर्स

कनेक्टिविटी की बात की जाए तो फ़ोन में 5G, 4G LTE, WiFi 802.11एसी, यूएसबी टाइप-सी और 3.5mm हेडफोन जैक, Bluetooth v5.0, GPS/ ए-जीपीएस, NFC जैसे अन्य फीचर्स से लेस हैं। साथ ही फ़ोन में सभी प्रकार के सेंसर भी मौजूद है जैसे : एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, जायरोस्कोप और प्रॉक्सिमिटी सेंसर। साथ ही फ़ोन में सिक्योरिटी के लिए रियर फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है।

Price Of Moto G71 5G

कीमत की बात करें तो भारत में इस फ़ोन की कीमत लगभग 18,999 रुपये है, जिसमें फोन का बेस वेरिएंट 6 GB RAM और 128 GB वाला मॉडल मिलता है। फ़ोन की बिक्री Flipkart पर 19 जनवरी से शुरू होगी। साथ ही इस फ़ोन पर बैंक ऑफर्स भी देखने को मिल सकते है।

Also Read : Samsung Galaxy S21 FE 5G भारत में लॉन्च, इतनी है शुरूआती कीमत

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT