होम / Realme Smart TV Stick लॉन्च होने जा रहा है रियलमी का ये नया TV Stick

Realme Smart TV Stick लॉन्च होने जा रहा है रियलमी का ये नया TV Stick

Sameer Saini • LAST UPDATED : April 2, 2022, 3:32 pm IST

संबंधित खबरें

Realme Smart TV Stick

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Realme ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Realme GT 2 Pro के भारत में ऑफिसियल लॉन्च की कन्फर्मेशन दे दी है यह फ़ोन भारत में 7 अप्रैल को लॉन्च होने जा रहा। आपको बता दे सिर्फ यह स्मार्टफोन ही नहीं बल्कि कही सारे रेआलमी प्रोडक्ट्स इस दिन लॉन्च होंगे। नई लिस्टिंग के अनुसार, ब्रांड अपनी नई टीवी स्टिक भी पेश करेगा, जो एक रेगुलर टीवी को स्मार्ट टीवी में बदल देगा। कंपनी का रियलमी स्मार्ट टीवी स्टिक देश में Mi TV Stick और Amazon Fire TV को चुनौती देगा। इसे भी 7 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। आइए जानते है इस नए वर्जन में क्या खास मिलने वाला है।

Realme Smart TV Stick के खास फीचर्स

Realme Smart TV Stick

फ्लिपकार्ट पर एक टीजर पेज के अनुसार, Realme स्मार्ट टीवी स्टिक एंड्रॉइड 11 टीवी चलाएगा और 60 फ्रेम प्रति सेकंड स्ट्रीमिंग की क्षमताओं पर रिज़ॉल्यूशन पेश करेगा। टीवी स्टिक को काले रंग में दिखाया गया है और कहा जाता है कि यह HDR10+ सपोर्ट देता है। Realme की अपकमिंग टीवी स्टिक को क्वाड-कोर ARM Cortex-A35 CPUके साथ लैस किया जा है जिसे 1GB रैम और 8GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

कनेक्टिविटी के लिए, नए स्ट्रीमिंग डिवाइस में एचडीएमआई 2.0 पोर्ट होने की बात कही गई है। रियलमी स्मार्ट टीवी स्टिक के बारे में कहा जाता है कि यह नेटफ्लिक्स, यूट्यूब और प्राइम वीडियो जैसे इनबिल्ट एंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म के साथ आता है, जिससे यूजर्स अपने सभी कंटेंट को एक ही जगह एक्सेस कर सकते हैं। इसके अलावा, Realme स्मार्ट टीवी स्टिक Google Play, Google Play गेम्स और अन्य सेवाओं तक पहुंच प्रदान करेगा।

Realme Smart TV Stick Price

बता दें कि, 4K सपोर्ट के साथ ओरिजनल रियलमी टीवी स्टिक, गूगल टीवी यूआई और 2GB रैम की कीमत फिलहाल 3,999 रुपये है। इसलिए, अपकमिंग वाटर-डाउन वर्जन की कीमत लगभग 3000 या उससे कम होगी।

Also Read : Xiaomi 12 Pro भारत में जल्द होगा लॉन्च, इतनी हो सकती है कीमत 

Connect With Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Squad: हिंद-प्रशांत क्षेत्र में चीन का मुकाबला करने के लिए अमेरिका ने ‘स्क्वाड’ का किया गठन, ग्रुप में ये देश हैं शामिल-Indianews
शिखर पहारिया संग तिरुपति शादी की अफवाहों पर Janhvi Kapoor ने किया रिएक्ट, दिया मजेदार जवाब -Indianews
Ananya Pandey ने ऑफ शोल्डर आउटफिट में शेयर की खूबसूरत फोटो, BFF नव्या नवेली नंदा ने कर दिया ऐसा कमेंट -Indianews
Arti Singh ने अपनी पहली रसोई रस्म में बनाया हल्वा, माही विज ने सरनेम चेंज करने की मांग, लोगों ने किया ट्रोल -Indianews
Canada: खालिस्तान समर्थक परेड में ‘हिंसा का जश्न’ मनाने को लेकर भारत ने की कनाडा की आलोचना- Indianews
CM Arvind Kejriwal: सीएम अरविंद केजरीवाल का क्या है सबसे बड़ा गुनाह ? जानें जनता की राय -Indianews
Foods banned in India: भारत में बैन हैं ये खाद्य पदार्थ-Indianews
ADVERTISEMENT