होम / Realme T1 Watch : Realme ने लॉन्च की अपनी नई स्मार्टवॉच जानिए इसके खास फीचर्स

Realme T1 Watch : Realme ने लॉन्च की अपनी नई स्मार्टवॉच जानिए इसके खास फीचर्स

India News Editor • LAST UPDATED : October 20, 2021, 7:42 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Realme T1 Watch : Realme ने अपनी नई वॉच चीन में लॉन्च कर दी है। अभी इसे भारत में लॉन्च नहीं किया गया है। और साथ ही भारत में इसकी लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है। इस वॉच में बहुत से फीचर आपको दिए गए है। इसे ब्लैक, मिंट और ऑलिव ग्रीन कलर ऑप्शन्स में पेश किया गया है।

इस वॉच में बिल्ट-इन GPS भी दिया गया है। और इसके साथ ही इस स्मार्टवॉच में राउंड AMOLED डिस्प्ले के साथ ही 110 स्पोर्ट्स मोड्स और ब्लड ऑक्सीजन सेंसर भी दिया गया है। इन सबके अलावा इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग का भी सपोर्ट मौजूद है। साथ ही कंपनी ने इसमें फास्ट चार्जिंग और लार्ज स्क्रीन दी है।

Also Read : Realme GT Neo 2T हुआ लॉन्च, जानिए क्या है ख़ास

Specifications Of Realme T1 Watch

Realme Watch T1 में 1.3 इंच का एमोलडे डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें यूजर्स को 50 से भी अधिक वॉच फेस मिलते हैं। इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 416 x 416 पिक्सल है। साथ ही कंपनी ने इसमें 228 mAh की बैटरी दी गई है, जो एक बार फुल चार्ज होने पर 7 दिन का बैटरी बैकअप देती है। कंपनी का दावा है कि यह सिर्फ सिर्फ 35 मिनट के चार्ज में 90 प्रतिशत चार्ज हो जाती है।

Realme ने इस वॉच में 4GB का स्टोरेज भी दिया है। ऐसे में यूजर्स इसमें अपने फेवरेट गाने स्टोर कर सकते हैं और सुन सकते हैं। इस नई वॉच में हार्ट रेट मॉनिटर और ब्लड ऑक्सीजन सेंसर भी दिया गया है।

ये सब भी है Realme T1 Watch में

रियलमी के इस स्मार्टवॉच में 5ATM वॉटर प्रूफ, जीपीएस, GLONASS जैसे लोकेशन के फीचर्स हैं। इसका मिंड ग्रीन कलर काफी आकर्षक है। कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें ब्लूटूथ v5.0, GPS/ A-GPS/ GLONASS/ Galileo और NFC का सपोर्ट दिया गया है। इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग का भी फीचर दिया गया है। ताकी यूजर्स वॉच से ही सीधे कॉल रिसीव कर सकें और कॉल कर भी सकें।

यह है Realme T1 Watch की कीमत

Realme Watch T1 की कीमत 699 Yuan (करीब 8,254. रुपये ) रखी है और इंट्रोडक्टरी प्लान के तहत इसे 599 युआन (6,978 रुपये) में खरीदा जा सकेगा। यह स्मार्टवॉच ग्रीन, मिंट और ब्लैक कलर में आती है। कंपनी ने रियलमी में आयोजित इवेंट के दौरान यह स्मार्टवॉच और इसके साथ Realme GT NEO 2T और Realme Q3s को भी लॉन्च किया है।

Also Read : Tata Punch launch : कीमत 5.49 लाख रुपये, माइलेज भी शानदार

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

हर टेक से पहले वोदका का शॉट लेते हैं Manoj Bajpayee! एक्टर ने किया मजेदार किस्से का खुलासा -Indianews
KKR VS PBKS Head-To-Head Record: अपने घर में पंजाब के खिलाफ जीत दर्ज करने उतरेगी कोलकता, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
संदेशखाली मामले में CBI का कई ठिकानों पर रेड, छापेमारी के दौरान हथियार बरामद
Salman Khan फायरिंग केस में आया अपडेट, गिरफ्तार हुए हथियार सप्लायर को 30 अप्रैल तक हिरासत में भेजा -Indianews
KKR VS PBKS: ईडन गार्डन में कोलकाता को हरा वापसी करना चाहेगी पंजाब, जानें पिच का मिजाज-Indianews
Kajol ने स्ट्रेचर मशीन पर लेट कर किया गजब की कसरत, मजेदार वर्कआउट रूटीन से शेयर किया पोस्ट -Indianews
धीरेंद्र शास्त्री के भाई ने टोल कर्मचारियों के साथ की मारपीट, पैसों को लेकर बढ़ा विवाद
ADVERTISEMENT