होम / Samsung Galaxy S21 FE जल्द हो सकते है लॉन्च

Samsung Galaxy S21 FE जल्द हो सकते है लॉन्च

Sameer Saini • LAST UPDATED : September 17, 2021, 8:46 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Samsung Galaxy S21 FE 5G: दक्षिण कोरिया की फोन निर्माता कंपनी सैमसंग का भारत में बहुत बड़ा नाम है। सैमसंग ने हाल ही में सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 3 और Z फ़्लिप 3 लॉन्च किया लेकिन किन्ही कारणों से वह Samsung Galaxy S21 FE को लॉन्च नहीं कर पाई। अब खबरों की मानें तो यह फैन इडिशन स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च हो सकता है।

Samsung के अपकमिंग स्मार्टफोन Samsung Galaxy S21 FE 5G का सपोर्ट पेज जर्मनी की वेबसाइट पर लाइव हो गया है। इससे साफ हो गया है कि यह हैंडसेट जल्द ग्लोबल बाजार में लॉन्च होने वाला है। हालांकि, इस सपोर्ट पेज से अगामी फोन की लॉन्चिंग तारीख की जानकारी नहीं मिली है।

Also Read : OnePlus 9 RT क्या हो सकता है अक्टूबर में लॉन्च

Specification Of Samsung Galaxy S21 FE 5G

Samsung Galaxy S21 FE 5G G990B/DS मॉडल नंबर के साथ लिस्ट है। सपोर्ट पेज से फोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत की जानकारी नहीं मिली है। अन्य रिपोर्ट्स की मानें तो Galaxy S21 FE 5G में क्वालकॉम का Snapdragon 888 प्रोसेसर या Exynos 2100 चिपसेट दी जा सकती है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एफएचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले मिल सकता है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। वहीं, यह हैंडसेट एंड्राइड 11 पर काम करेगा। Galaxy S21 FE 5G में 25 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली 4,500mAh की Battery दिए जाने की उम्मीद है। इसके अलावा स्मार्टफोन में WiFi, GPS, ब्लूटूथ, ऑडियो जैक और यूएसबी Type-C पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर मिलेंगे।

Also Read : Vivo Y21A की क्या है खासियतें

Samsung Galaxy S21 FE 5G के संभावित Camera Features

शानदार फोटो क्लिक करने के लिए सैमसंग गैलेक्सी एस 21 एफई 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें 12MP का मेन लेंस, 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 8MP का टेलीफोटो लेंस मौजूद होगा। इस फोन के फ्रंट में 32MP का कैमरा मिल सकता है।

Samsung Galaxy S21 FE 5G की संभावित कीमत

लीक्स की मानें तो Samsung Galaxy S21 FE 5G स्मार्टफोन की कीमत 40,000 से 50,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है। साथ ही इसे ग्रीन, ब्लू, व्हाइट, वॉलेट और ग्रे कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया जाएगा। फिलहाल, कंपनी की ओर से अभी तक फोन की लॉन्चिंग, कीमत या फीचर को लेकर कोई संकेत नहीं दिया गया है।

Also Read : Oppo Smartphone: ओप्पो स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले ही Leak हुए फीचर्स

Connect With Us:- Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT