होम / OnePlus 9RT Smartphone और OnePlus Buds Z2 आज होंगे भारत में लॉन्च, इतनी हो सकती है कीमत

OnePlus 9RT Smartphone और OnePlus Buds Z2 आज होंगे भारत में लॉन्च, इतनी हो सकती है कीमत

Sameer Saini • LAST UPDATED : January 14, 2022, 1:19 pm IST

संबंधित खबरें

OnePlus 9RT Smartphone और OnePlus Buds Z2 आज होंगे भारत में लॉन्च, इतनी हो सकती है कीमत

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

वनप्लस आज भारत में अपने दो नए प्रोडक्ट OnePlus 9RT स्मार्टफोन और OnePlus Buds Z2 को लॉन्च करेगा। कुछ समय पहले कंपनी ने इसकी घोषणा अपनी ऑफिसियल वेबसाइट पर की थी । इसने पहले दो अलग-अलग ट्वीट्स के माध्यम से लॉन्च के लिए एक टीज़र साझा किया था। आपको बता दें वनप्लस के ये दोनों ही प्रोडक्ट पहले ही चीन में लॉन्च हो चुका है। आइए जानते है इन प्रोडक्ट्स के बारे में…

OnePlus 9RT और OnePlus Buds Z2 Launch Details

OnePlus 9RT

OnePlus के ये नए बर्ड्स और स्मार्टफोन 14 जनवरी यानि आज शाम 5 बजे लॉन्च किये जाएंगे । इस लॉन्च का सीधा प्रसारण OnePlus India के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर लाईव किया जाएगा। वहीं इसके अलावा कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर भी ‘Notify Me’ पेज लाइव कर दिया है। (OnePlus 9RT Launch Details)

Spacification of OnePlus 9RT

OnePlus 9RT
OnePlus 9RT

OnePlus 9RT के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.62 इंच की E4 OLED डिस्प्ले दी गई है। इसके साथ 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट है और इसमें 1300निट्स की पीक ब्राइटनसे है। OnePlus 9RT में Qualcomm Snapdragon 888 चिपसेट दिया गया है। दिलचस्प ये है कि OnePlus के इस स्मार्टफोन में Oppo का नया COLOR OS 12 दिया गया है। ये Android 12 पर चलता है। (OnePlus 9RT ki Specifications)

OnePlus 9RT में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। प्राइमरी लेंस 50MP का है। इसमें SONY IMX766 का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा 16MP का वाइड एंगल लेंस है, जबकि एक मैक्रो लेंस है। सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन की बैटरी 4,500mAh की है और इसके साथ Warp Charge 65T दिया गया है जो दरअसल 65W चार्जर है।

ये हो सकती है कीमत (Price of OnePlus 9RT)

OnePlus RT

OnePlus 9RT की शुरुआती कीमत लगभग 39,000 रुपये हो सकती है। (OnePlus 9RT Ki Kimat) इस कीमत पर 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा। दूसरे वेरिएंट में 8GB रैम और 256GB की स्टोरेज है। इसकी कीमत लगभग 41,000 रुपये हो सकती है। टॉप वेरिएंट में 12GB रैम के साथ 256GB की स्टोरेज मिलेगी और इसकी कीमत लगभग 45,000 रुपये हो सकती है।

Specifications Of OnePlus Buds Z2

OnePlus Buds Z2
OnePlus Buds Z2

वनप्लस के इन नए ईयरफोन्स में 11mm डायनेमिक ड्राइवर्स देखने को मिलते है। (OnePlus Buds Z2 ki Specifications) कनेक्टिविटी के लिए इन ईयरफोन्स में ब्लूटूथ V5.2 दिया गया है। इसके अलावा इन वायरलेस ईयरबड्स में 40dB तक के शोर को कम करने के लिए एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन सपोर्ट भी दिया गया है। बैटरी बैकअप की बात करें तो यह ईयरबड्स सिंगल चार्ज में 38 घंटों की बैटरी बैकअप देते हैं। साथ ही इन ईयरबड्स में फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है, जिसको लेकर कंपनी का कहना है कि 10 मिनट की चार्जिंग पर इसका यूज 5 घंटे किया जा सकता है।

Also Read : JioPhone Next को टक्कर देने के लिए टेक्नो ने लॉन्च किया Tecno Pop 5 LTE, इतनी है कीमत

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Elections Phase 2: 13 राज्यों की 88 सीटों पर आज होगा मतदान, इतने उम्मीदवारों के किस्मत पर लगा है दाव-Indianews
Lok Sabha Elections Phase 2 Live: लोकसभा चुनाव का दूसरा चरण आज, 13 राज्यों की 88 सीटों पर मतदान- indianews
Modi & Meloni: पीएम मोदी ने इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी से की बात, जी-7 सम्मेलन के निमंत्रण के लिए दिया धन्यवाद- Indianews
Govinda ने भांजे के साथ खत्म किया 8 साल पुराना झगड़ा, कृष्णा की बहन आरती सिंह की शादी में हुए शामिल- Indianews
Top 5 Lucky Zodiac Sign: 25 अप्रैल के दिन शुभ संयोग, इन 5 राशियों को होगा लाभ ही लाभ- Indianews
Jhadu Vastu tips: इस दिन झाड़ू खरीदने से भाग्य लक्ष्मी हो जाती हैं नाराज, जानें कब खरीदना होता है शुभ- Indianews
AC Cost: घर में लगवाना चहाते हैं AC तो जान लें यह जरूरी बात, कैसे होगी बचत? जानें यहां- Indianews
ADVERTISEMENT