होम / Titan Smart Glasses इस चश्मे से आप कर सकते हैं कालिंग, देनी होगी इतनी कीमत

Titan Smart Glasses इस चश्मे से आप कर सकते हैं कालिंग, देनी होगी इतनी कीमत

Sameer Saini • LAST UPDATED : February 23, 2022, 2:42 pm IST

संबंधित खबरें

Titan Smart Glasses

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Titan Smart Glasses : मार्किट में नार्मल चश्मे तो बहुत है लेकिन हम आपको एक ऐसे चश्मे के बारे बताने जा रहे है जिसे देख के आप झूम उठेंगे। जी हां, दरअसल जिस चश्मे की हम बात कर रहे है वह कोई नॉर्मल चश्मा नहीं है यह उससे कुछ हटकर है। यह एक स्मार्ट ग्लासेज है जिसे आप अपने स्मार्टफोन से कनेक्ट करके किसी भी प्रकार से कॉलिंग रसीव और कॉलिंग किसी अन्य व्यक्ति पर कर सकते है यही नहीं आप इसमे गानो का मज़ा भी उठा सकते हैं। आइए जानते हैं इसकी बेहतरीन खुबिया….

Price Of Titan Smart Glasses

Titan EyeX
Titan EyeX

इस जिस चश्मे की हम बात कर रहे है वह Titan EyeX है । इसको मार्किट में कुछ समय पहले शानदार फीचर्स के साथ लांच किया गया है ,(Bluetooth Speakers Titan Smart Glass) इसकी कीमत की बात करें तो आपको थोड़ी हैवी लग सकती है। मार्किट में इसकी कीमत 9999 रखी गयी है। लेकिन अगर आप इसके फीचर्स जानेगें तो आप इसे खीरदने के लिए बेताब रहेंगे।

Features Of Titan Smart Glasses

Titan Smart Glasses
Titan Smart Glasses

टाइटन ईएक्स स्मार्ट क्लास अलग अलग प्रकार के फीचर्स के साथ बंधा हुआ है। इसमें आपको Touch Control और ओपन ईयर Speaker के साथ हैंड्स Free Calling, वॉइस असिस्ट: वॉइस नेवीगेशन और वॉइस नोटिफिकेशन, फिटनेस ट्रैकर: स्टेप्स कैलोरीज और डिस्टेंस, ip54 वॉटर रेजिस्टेंट, फाइंड योर ग्लास के साथ 4 घंटे की Continues प्ले ऑफर की जाती है। व्ही बतादें यह आमतौर पर दिखने में एक नार्मल चश्मे की रहे दिखाई देता है। (Bluetooth Speakers Titan Smart Glass) यह आपको बाजार में आसानी से मिल जायेगा।

Also Read : Samsung Galaxy S22 Series लॉन्च, जानिए कीमत से लेकर सभी फीचर्स के बारे में 

Also Read : Samsung Galaxy Tab S8 Series लॉन्च, कीमत से लेकर फीचर्स तक जानिए सारी जानकारी

Connect With Us : Twitter | Facebook 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT