होम / व्हाट्सएप पर जल्द आ रहे हैं ये 2 नए फीचर्स, बिना नोटिफिकेशन के निकल सकेंगे ग्रुप से

व्हाट्सएप पर जल्द आ रहे हैं ये 2 नए फीचर्स, बिना नोटिफिकेशन के निकल सकेंगे ग्रुप से

India News Desk • LAST UPDATED : May 19, 2022, 2:22 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, Technology News : व्हाट्सएप भारत ही नहीं पुरे विश्व में सबसे अधिक इस्तेमाल की जाने वाली एप्प में से एक है। फ़िलहाल व्हाट्सएप पर 2 बिलियन से अधिक एक्टिव यूज़र्स मौजूद है। यह Facebook-Owned ऐप कई फीचर्स के साथ आता है वहीं अब कंपनी यूजर्स के अनुभव को और बेहतर बनाने के लिए ग्रुप्स के लिए दो नए फीचर्स की टेस्टिंग कर रहा है। मैसेजिंग प्लेटफॉर्म ने हाल ही में ग्रुप एडमिन को एक स्पेशल फीचर दिया है जिसमे एडमिन चैट से किसी भी मैसेज को हटा सकता है।

बीटा वर्ज़न में हुआ स्पॉट

इसके बाद अब कंपनी व्हाट्सएप पर यूजर्स को चुपचाप ग्रुप से बाहर निकलने की सुविधा देने जा रहा है। दिलचस्प बात यह है कि ग्रुप को लीव करने पर किसी भी ग्रुप मेंबर को कोई नोटिफिकेशन नहीं जएगा। फ़िलहाल इस फीचर को बीटा वर्ज़न में स्पॉट किया गया है, इसके अलावा इस फीचर से आप यह भी देख सकते हैं कि पहले ग्रुप का हिस्सा कौन कौन था। वर्तमान में, जब कोई यूजर ग्रुप छोड़ता है, तो मैसेजिंग ऐप चैट में एक संदेश देता है जिसमें दिखाया गया है कि व्यक्ति ने ग्रुप छोड़ दिया है।

साइलेंट ग्रुप एग्जिट होगा फीचर का नाम

WhatsApp

फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि व्हाट्सएप सिर्फ नाम दिखाएगा या पुराने प्रतिभागियों की संख्या भी दिखाएगा। अभी तक, यह स्पष्ट नहीं है कि ये फीचर व्हाट्सएप के स्टेबल वर्जन में कब आएंगे। “साइलेंट ग्रुप एग्जिट” फीचर को डेस्कटॉप वर्जन पर देखा गया है, जबकि व्यू पास्ट के प्रतिभागियों ने एंड्रॉइड बीटा वर्जन पर स्पॉट किया गया है।

ये भी पढ़ें :  WhatsApp Chat Filter Feature से अब यूजर एक्सपेरिंस होगा और भी शानदार, जल्द मिलेगा अपडेट

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT