होम / GT VS CSK: हार के बाद शुभमन गिल को एक और बड़ा झटका, लगा जुर्माना

GT VS CSK: हार के बाद शुभमन गिल को एक और बड़ा झटका, लगा जुर्माना

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : March 27, 2024, 3:35 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), GT VS CSK:  गुजरात टाइटंस (GT) के कप्तान शुबमन गिल पर मंगलवार (26 मार्च) को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ टीम के मैच के दौरान धीमी ओवर गति बनाए रखने के लिए जुर्माना लगाया गया है।

CSK ने GT को 63 रन से हराया 

IPL के सातवें मुकाबले में गुजरात टाइटंस (GT) को CSK के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। गुजरात टाइटंस ने मुकाबले में टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। चेन्नई ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए। गुजरात टाइटंस के सामने 206 रन का स्कोर खड़ा दिया। जवाब में गुजरात टाइटंस 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 143 रन ही बना सके। मुकाबले में CSK को 63 रन से बड़ी जीत हासिल हुई।

CSK vs GT IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स को मिली लगातार दुसरी जीत, गुजरात के हांथ आई बड़ी हार

शुभमन गिल पर लगा जुर्माना

हालाँकि आईपीएल द्वारा जारी एक आधिकारिक बयान में, गिल को धीमी ओवर गति को बनाए रखने के लिए आईपीएल की आचार संहिता के उल्लंघन का दोषी घोषित किया गया था। इसके बाद उन पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया था।

IPL ने कही यह बात

एक आधिकारिक बयान में आईपीएल ने कहा कि, “गुजरात टाइटंस के कप्तान शुबमन गिल पर 26 मार्च को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 मैच के दौरान धीमी ओवर गति बनाए रखने के बाद जुर्माना लगाया गया है।”

इसमें कहा गया है, “चूंकि न्यूनतम ओवर गति अपराधों से संबंधित आईपीएल की आचार संहिता के तहत यह उनकी टीम का सीज़न का पहला अपराध था, गिल पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया था।”

नहीं थम रही महुआ मोइत्रा की मुश्किलें, इस मामले में ईडी ने फिर भेजा समन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT