होम / सानिया और शोएब के तलाक की खबरों के बीच 'मिर्जा मलिक शो' के अनाउंसमेंट ने उड़ाए सबके होश

सानिया और शोएब के तलाक की खबरों के बीच 'मिर्जा मलिक शो' के अनाउंसमेंट ने उड़ाए सबके होश

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : November 13, 2022, 11:44 am IST

Sania Shoaib’s The Mirza Malik Show:  इंडियन टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। कारण साफ है उनके रिश्ते को लेकर हजारों तरह की बातें सोशल मीडिया पर पढ़ने को मिल रही हैं। बता दें चर्चाएं ये भी हैं कि कपल जल्द ही तलाक लेने वाले हैं। ऐसें में ऐसी खबर सामने आई है, जिसे जानकर फैंस राहत की सांस ले रहे है, तो कुछ पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं.

 ‘मिर्जा मलिक शो’

बता दें पिछले दिनों पाकिस्तानी मीडिया से ऐसी खबरें मिलीं की सानिया और शोएब के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. तभी सानिया मिर्जा के एक इंस्टाग्राम पोस्ट ने इन खबरों को और हवा दे दी. पोस्ट में उन्होंने दिल टूटने की ओर इशारा किया था. इनके तालक को लेकर किसी तरह की पुष्टि की जाती उससे पहले अब उनके नए शो ‘द मिर्जा मलिक शो’ की रिलीज को लेकर अपडेट सामने आ गया है.

 

साथ में दिखें सानिया और शोएब

UrduFlix नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से ‘द मिर्जा मलिक शो’ का पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में सानिया और शोएब साथ में दिख रहे हैं. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है- ‘द मिर्जा मलिक शो’ जल्द ही Urduflix पर रिलीज होने वाला है. बता दें कि इससे पहले मार्च 2022 को शोएब ने ‘द मिर्जा मलिक शो’ की अनाउंसमेंट की थी. उन्होंने UrduFlix को टैग करते हुए बताया कि वो और सानिया मिर्जा UrduFlix पर ‘द मिर्जा मलिक शो’ लेकर आ रहे हैं.

‘प्रैंक हो गया 1.5 बिलियन लोगों के साथ मजाक हो गया’

अब उनके नए शो की खबर से जहां कुछ लोग कमेंट सेक्शन में अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. वहीं कुछ ने इनके तलाक की अफवाहों को पब्लिसिटी स्टंट बताया है. एक यूजर ने लिखा, ‘प्रैंक हो गया 1.5 बिलियन लोगों के साथ मजाक हो गया’. एक ने लिखा, ‘तलाक की खबरें पब्लिसिटी के मकसद से’. वहीं कुछ लोगों ने इनके साथ आने पर खुशी जाहिर की है और शो के लिए एक्साइटमेंट.

ये भी पढ़ें – US War Plane Crash: अमेरिका में एयरशो के दौरान आपस में टकराए 2 वॉर प्लेन, लगा भीषण आग

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election 2024: हरियाणा लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने स्टार प्रचारको की लिस्ट की जारी-Indianews
Delhi: तिलक नगर में कार शोरूम में चली गोलियां, कई लोग घायल-Indianews
Raveena Tandon ने बेटी Rasha संग भीमाशंकर मंदिर के किए दर्शन, माथे पर चंदन लगाए महादेव का लिया आशीर्वाद -Indianews
Akshaya Tritiya 2024: अक्षय तृतीया पर इस चमत्कारी स्तोत्र का जरूर पढ़े पाठ, धन की होगी वर्षा -Indianews
OTT Webseries: ओटीटी पर इस वेबसीरीज का लोगों को बेसब्री से इंतज़ार, जानें कौन है जनता के फेवरेट कलाकार
Summer Face Pack: गर्मियों में स्किन हाइड्रेटेड रखने के लिए दही के यह 3 फेस पैक का करें इस्तेमाल, दिखने लगेगा जादूई निखार -Indianews
Poonch Attack: आतंकियों को शरण देने वाले पाकिस्तान के साथ भारत को क्या करना चाहिए ? जानिए जनता की राय-Indianews
ADVERTISEMENT