होम / Babar Azam Viral Six: बाबर आजम के छक्के से चोटिल हुआ दर्शक, यहां देखें वायरल वीडियो

Babar Azam Viral Six: बाबर आजम के छक्के से चोटिल हुआ दर्शक, यहां देखें वायरल वीडियो

Shashank Shukla • LAST UPDATED : January 19, 2024, 6:56 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Babar Azam Viral Six: क्रिकेट के खेल में अक्सर बल्लेबाजों और क्षेत्ररक्षकों को अंतिम क्षण तक गेंद पर नजर रखने की सलाह दी जाती है। लेकिन जब दर्शक स्टेडियम के अंदर होते हैं तो वे भी उतने सुरक्षित नहीं होते हैं। ऐसे कई उदाहरण हैं जब गेंद प्रशंसकों से दर्शकों को चोट पहुंची है। ऐसी ही एक घटना बुधवार को NZ बनाम PAK तीसरे T20I के दौरान देखने को मिली। यह न्यूजीलैंड के डुनेडिन में यूनिवर्सिटी ओवल स्टेडियम में पाकिस्तान के रन चेज़ के दौरान हुआ।

बाबर के छक्के दर्शक घायल

पाकिस्तान के लिए मैदान पर यह एक कठिन दिन था। न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 224/7 रन बनाए। फिन एलन ने 62 गेंदों पर 5 चौके और 16 छक्के की मदद से137 रन की धमाकेदार पारी खेली। पाकिस्तान शुरुआत से ही रन-चेज़ में पीछे दिख रहा था। हालाँकि, बाबर आजम एक बार फिर उनके लिए सकारात्मक रहे। रन-चेज़ के 13वें ओवर में जब मैट हेनरी की शॉर्ट-पिच गेंद से बाबर का परीक्षण किया गया, तो बल्लेबाज ने शानदार हुक शॉट लगाते हुए छक्का जड़ दिया। हालाँकि, ऐसा लग रहा था कि यह एक दर्शक के सिर पर गिरा था जो लापरवाही से इधर-उधर घूम रहा था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। अभी तक यही पता चल रहा है कि फैन गंभीर चोट से बच गया है या नहीं!

बाबर आजम की कोशिशें बेकार

बाबर आजम के 37 गेंदों पर 58 रन प्रयासों के बावजूद पाकिस्तान यह मैच और श्रृंखला हार गई। मेहमान टीम को शेष दो मैच में अपनी प्रतिष्ठा बचाने के लिए जोर लगाएगी।

यह भी पढ़ें:

ILT20: जानिए कब से शुरु होगा इंटरनेशनल लीग टी20, कहां होगा लाइव प्रसारण? ये स्टार खिलाड़ी लेगें हिस्सा

U-19 World Cup 2024: इस बार इस देश में ICC अंडर-19 विश्व कप का आयोजन, जानिए लाइव प्रासरण और शेड्यूल से लेकर सबकुछ

Kylian Mbappe Viral Video: रोनाल्डो या मेस्सी , किसके फैन हैं फुटबॉलार एम्बाप्पे, यहां देखें वायरल वीडियो

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT