होम / Bangladesh vs India: ऋषभ पंत ने कर डाली धोनी वाली हरकत, Video देखकर आगबबूला हुए भारतीय फैंस

Bangladesh vs India: ऋषभ पंत ने कर डाली धोनी वाली हरकत, Video देखकर आगबबूला हुए भारतीय फैंस

Pankaj Namdev • LAST UPDATED : September 21, 2024, 3:49 pm IST

Rishabh Pant: ऋषभ पंत

India News (इंडिया न्यूज), Rishabh Pant: क्रिकेट के मैदान पर कई बार खिलाड़िया ऐसी हरकत कर देते है जो चर्चा का विषय बन जाती है, ऐसा ही कुछ भारत बांग्लादेश के बीच चेन्नई के एमए चिदबंरम मैदान पर खेले जा रहे है पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन हुआ जहां ऋषभ पंत ने शानदार शतक लगाया है। अपनी आकर्षक पारी के दौरान कुछ ऐसा देखने को मिला जिससे भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज सुर्खियों में आ गया है। दरअसल ऋषभ पंत को अपनी पारी के दौरान बांग्लादेश की फिल्डिंग सेट करते हुए देखा गया है। इस वाक्या का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

स्टंप माइक रिकॉर्डिंग के लिए लोकप्रिय है पंत

जियो सिनेमा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स (पहले ट्विटर) पर ऋषभ पंत की एक वीडियो शेयर किया इस वीडियो में पंत को बांग्लादेश के लिए फील्ड सेट करते हुए साफ देखा जा सकता है। पंत बांग्लादेश के प्लेयर से कहते हुए सुनाई दिए ‘अरे इधर आएगा एक, भाई एक इधर। वन फील्डर हेयर (एक फील्डर यहां भी) मिड विकेट। बता दें कि इसके बाद बांग्लादेशी बॉलर ने फील्डर वहां रख लिया था जहां ऋषभ पंत कह रहे थे। बता दें कि ऋषभ फील्ड पर हमेशा मस्ती मजाक करते हुए देखे जाते हैं। पंत अपनी स्टंप माइक रिकॉर्डिंग के बेहद लोकप्रिय है उन्हें फील्ड पर कुछ ना कुछ कमेंट पास करते हुए आपने जरूर सुना होगा।

Virat Kohli ने कर दी करियर की सबसे बड़ी गलती? मैदान में ये हरकत देखकर हैरान रह गए क्रिकेट के दिग्गज

धोनी भी कर चुके है विरोधी टीम की फिल्डिंग सेट

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं किसी भारतीय क्रिकेटर को विरोधी टीम की फील्डिंग सेट करते हुए देखा गया हो इससे पहले 2019 वर्ल्डकप में भी भारत के पूर्व चैंपियन कप्तान ने बांग्लादेश के खिलाफ ही धोनी ने सब्बीर रहमान से एक फील्डर को हटाने के लिए कहा था तब भी धोनी का सुझाव सब्बीर रहमान ने माना था। इसका वीडियो उस वक्त काफी वायरल हुआ था

पंत की शानदार वापसी

बात अगर मैच की करें तो दिसंबर 2022 में कार दुर्घटना का शिकार होने के बाद ऋषभ पंत पहली बार टेस्ट मैच खेल रहे हैं। पंत की वापसी दमदार रही और उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट की दूसरी पारी में शानदार ठोककर टीम इंडिया की जीत सुनिश्चित कर दी है। पंत ये छठा शतक है भारतीय विकेटकीपर ने अपनी पारी में 128 गेंदों का सामना कर 109 रन की पारी खेली, जिसमें उनके बल्ले से 13 चौके और 4 छक्के देखने को मिले।

Sheikhpura Crime: खौफनाक मंजर! आंखें फोड़कर डाला तेजाब, वारदात सुन कांप जाएगी रूह

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Himachal News: अब अस्पतालों में मरीजों की देखभाल करेगी ‘रोबोट नर्स’, इन्होंने दी जानकारी
कौन है Atishi के मंत्रिमंडल में शामिल 5 नए चेहरे, जानें इनका पूरा कच्चा-चिट्ठा
बात करते-करते अचानक आप भी खो जाते हैं? हलके में ना लें, अंदर से खोखला हो रहा है आपका दिमाग, फौरन करें ये उपाय
Delhi Politics: कौन है मुकेश अहलावत, दिल्ली आतिशी की कैबिनेट में मिला मंत्रालय
इस महिला की वजह से मुश्किल में पड़ा भारत! बांग्लादेश ने किया ये काम, उड़े दुनिया भर के देशों के होश   
MP News: ‘स्वच्छता ही सेवा’ अभियान, रैली निकाल कर लोगों को किया जागरूक
इन 8 फलों को जी भर के खा सकते है डायबिटिक पेशेंट भी, मिठास है ऐसी की पूरी हो जाएंगी सभी शुगर क्रेविंग्स?
ADVERTISEMENT