होम / Best Cricket Shoes: ये जूते बदल देगें ग्राउंड पर ग्रिप और गेम, यहां देखें टॉप फाइव बेस्ट क्रिकेट शूज

Best Cricket Shoes: ये जूते बदल देगें ग्राउंड पर ग्रिप और गेम, यहां देखें टॉप फाइव बेस्ट क्रिकेट शूज

Shashank Shukla • LAST UPDATED : March 15, 2024, 10:10 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Best Cricket Shoes: क्रिकेट के खेल में जूते एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं, ऐसे में हम आपके लिए ऐसे जूतों की लिस्ट लेकर आए हैं, जो खेल के दौरान शानदार कुशन, आराम, ग्रिप प्रदान करते हैं और बेहतर प्रदर्शन करने में मदद करते हैं। तेज दौड़, अचानक रुकने और तेज गति के साथ-साथ तेज गेंदबाजी के प्रभाव के साथ, खिलाड़ियों को ऐसे जूतों की आवश्यकता होती है जो कर्षण, समर्थन और लचीलापन प्रदान करते हैं। सही जोड़ी प्रदर्शन को बढ़ाती है और चोटों से बचाती है, जो आपकी क्रिकेट यात्रा में एक महत्वपूर्ण निवेश है।

1. एडिडास 22YDS पूर्ण स्पाइक क्रिकेट जूते

एडिडास आकर्षक नारंगी, नीले और सफेद डिजाइनों के साथ 2024 में वापस आ गया है। 22YDS आज के गतिशील क्रिकेटरों के लिए बनाए गए हैं, ये जूते किसी भी प्रारूप में महत्वपूर्ण त्वरित, विस्फोटक गतिविधियों की सुविधा प्रदान करते हैं। हल्के कुशनिंग के लिए इंजेक्शन ईवीए मिडसोल और अधिकतम कर्षण और चपलता के लिए एंटी-स्लिप रबर आउटसोल के साथ, वे आराम और प्रदर्शन का एक विजयी मिश्रण प्रदान करते हैं।

2. एडिडास 22YDS SL22 बूस्ट क्रिकेट जूते

क्रिकेट रबर्स के लिए हमारी शीर्ष पसंद, 22YDS, एस्ट्रोटर्फ, इनडोर और घास के लिए बहुमुखी है। एडिज़ेरो बूस्ट SL22 में ठंडक के लिए हल्के ऊपरी हिस्से में जाली, ऊर्जा के लिए गद्देदार मिडसोल और चपलता के लिए टीपीयू आउटसोल की सुविधा है। स्पाइक्स को हटाने से वजन में कमी उन्हें मैदान में या विकेट के आसपास छोटी, तेज गतिविधियों के लिए आदर्श बनाती है।

ALSO READ: 42वीं बार रणजी ट्रॉफी चैंपियन बनीं मुंबई, फाइनल में विदर्भ को 169 रनों से दी मात

3. न्यू बैलेंस CK10 R5 क्रिकेट जूते

न्यू बैलेंस अपने बेहतरीन बल्लेबाजी और क्षेत्ररक्षण स्पाइक, सीके10 के लिए एक आकर्षक नीले और सफेद डिजाइन के साथ लौटा है। लंबे समय तक लॉक-इन आराम और स्थायित्व के लिए ऊपरी जाली के साथ, ये हल्के क्रिकेट जूते मैदान और क्रीज पर तेजी से दिशा परिवर्तन के दौरान बेहतर कर्षण के लिए एक धातु स्पाइक आउटसोल का दावा करते हैं।

4. न्यू बैलेंस CK4040 V5 क्रिकेट जूते

पेश है आपका नया पसंदीदा बॉलिंग बूट, CK4040! न्यू बैलेंस रनिंग शूज़ से लिए गए स्प्रिंग कुशनिंग के लिए फ्यूलसेल मिडसोल के साथ, यह आपको हर कदम पर आगे बढ़ाता है। भारीपन के बिना आरामदायक, आरामदायक फिट का अनुभव करें। साथ ही, एक नायलॉन बद्धी का पट्टा आपके प्रसव के दौरान पैर को अधिकतम समर्थन सुनिश्चित करता है।

ये भी पढ़ें- फिर से उभरी Shreyas Iyer के पीठ की समस्या, NCA ने बताया था फिट, IPL से हो सकते हैं दूर

5. कूकाबुरा केसी 2.0 क्रिकेट स्पाइक्स

वयस्कों और बच्चों दोनों आकारों में लागत प्रभावी क्रिकेट जूते के लिए कूकाबुरा हमारी पसंदीदा सिफारिश है। इस सीज़न का ब्लैक एंड व्हाइट डिज़ाइन ऑनलाइन और इनस्टोर पर बहुत हिट रहा है। यह एक किफायती मूल्य पर हल्के, स्टाइलिश डिज़ाइन में आराम, स्थिरता, कर्षण और एक प्रबलित टो बॉक्स को जोड़ती है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Rakhi Sawant Hospitalized: बीमार हुई राखी सावंत, अस्पताल के बिस्तर पर लेटी दिखीं एक्ट्रेस -Indianews
IMD: दिल्ली-UP समेत इन राज्यों में और सताएगी गर्मी, लू के लिए अलर्ट जारी-indianews
Delhi Air Pollution: दिल्ली के वायु प्रदूषण से कैसे सुरक्षित रहें? यहां जाने शानदार तरीका-indianews
Delhi: पूर्व मंत्री राज कुमार आनंद ने सीएम केजरीवाल को भेजा नया इस्तीफा पत्र, पिछले महीने लगाए थे ये गंभीर आरोप-Indianews
Petrol Diesel Price: पेट्रोल, डीजल की ताजा कीमतें जारी, 15 मई को अपने शहर में जानें कच्चे तेल के दाम- indianews
Aaj Ka Panchang: 15 मई का पंचांग, जानें आज का शुभ और अशुभ मुहूर्त- indianews
Pakistan: पाकिस्तानी राजनेताओं के विदेशी एकाउंट में है अरबो की संपत्ति, फिर भी पाई-पाई को मोहताज है देश-Indianews
ADVERTISEMENT