होम / Cricket World Cup 2023: हार्दिक पांड्या की चोट को लेकर बड़ा अपडेट, टीम की बढ़ी परेशानियां

Cricket World Cup 2023: हार्दिक पांड्या की चोट को लेकर बड़ा अपडेट, टीम की बढ़ी परेशानियां

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : October 19, 2023, 7:11 pm IST
ADVERTISEMENT
Cricket World Cup 2023: हार्दिक पांड्या की चोट को लेकर बड़ा अपडेट, टीम की बढ़ी परेशानियां

India News (इंडिया न्यूज), Cricket World Cup 2023: वनडे विश्व कप में अपना चौथा मुकाबला खेल रही मेजबान टीम को बड़ा झटका लगा है। गुरुवार को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ एकदिवसीय विश्व कप मुकाबले के दौरान भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के टखने में चोट लग गई। गेंदबाजी करते समय पंड्या को का टखना मुड़ गया। वह काफी दर्द में दिखे और चिकित्सा सहायता लेने के लिए ड्रेसिंग रूम में वापस चले गए।बीसीसीआई ने भी हार्दिक पर अपडेट दिया और कहा कि उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया था। बता दें वो अब वो ड्रेसिंग रूमवापस आ गए हैं। हार्दिक बल्लेबाजी करते हुए भी दिख सकते हैं। हालाकि टीम मैनेजमेंट ने अभी तक हार्दिक के चोट को लेकर कोई अधिकारिक घोषणा नहीं किया है।

9वें ओवर की तीसरी गेंद पर लगा चोट

यह 9वें ओवर की तीसरी गेंद पर हुआ। बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज लिटन दास ने हार्दिक पांड् की गेंद पर सीधा मारा, हार्दिक ने फॉलो-थ्रू पर बाउंड्री रोकने की कोशिश की लेकिन इस प्रक्रिया में उनका टखना मुड़ गया। फिजियो उनकी जांच करने के लिए तेजी से मैदान की ओर दौड़े। कुछ मिनटों के बाद पंड्या खड़े हुए और बॉलिंग मार्क के पास गए लेकिन दर्द में दिखे और गेंदबाजी जारी रखने में असफल रहे।

विराट ने पूरा किया पांड्या का ओवर

पंड्या को इस चोट के बाद ड्रेसिंग रूम में लौटना पड़ा। दिलचस्प बात यह रहा कि पांड्या के ओवर के बचे तीन गेंदों को भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने डाल कर पूरा किया।

भारत को मिला 257 रनों का लक्ष्य

मुकाबले में बांग्लादेश ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश ने 50 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 256 रन बनाए। अब भारत को जीत के लिए 50 ओवर में 257 रन बनाने होंगे।

ये भी पढ़ें-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT