होम / Cricket World Cup 2023: क्या भारत के सामने होगा पाकिस्तान? न्यूजीलैंड की हार से आसान हुआ रास्ता

Cricket World Cup 2023: क्या भारत के सामने होगा पाकिस्तान? न्यूजीलैंड की हार से आसान हुआ रास्ता

Shubham Pathak • LAST UPDATED : November 2, 2023, 1:12 am IST
ADVERTISEMENT
Cricket World Cup 2023: क्या भारत के सामने होगा पाकिस्तान? न्यूजीलैंड की हार से आसान हुआ रास्ता

Cricket World Cup 2023

India News(इंडिया न्यूज),Cricket World Cup 2023: इस बार का विश्वकप कई माइनों में खास हो रहा है। जिसमें भारतीय टीम की बात करें तो अभी तक भारतीय टीम में सभी टीम को धुल चटाई है। हां लेकिन अभी साउथ अफ्रीका की टीम से उसे जोरदार टक्कर मिल रही है। वैसे तो इन दोनों टीमों का आमना सामना होना बाकी है लेकिन इससे पहले अंक तालिका में उठा पटक जारी है। जानकारी के लिए बता दें कि, भारत ने इंग्लैंड की टीम को मात देकर टॉप पोजिशन हासिल किया था जिसे एक बार फिर से प्रोटियाज टीम ने हथिया लिया है।

न्यूजीलैंड की हार पाकिस्तान के लिए खास

जैसे जैसे दिन बीत रहे है आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप में अब हर एक मुकाबला खास होता जा रहा है। बुधवार 1 नवंबर को खेले गए मुकाबले में न्यूजीलैंड की टीम को साउथ अफ्रीका ने एकतरफा मुकाबले में धोया। इस हार ने कीवी टीम को जोरदार झटका दिया तो इससे भारतीय टीम के अंक तालिका में चल रही नंबर एक का पौदान भी छिन गया। वहीं पाकिस्तान की टीम के लिए न्यूजीलैंड की हार मानो कोई जश्न से कम नहीं क्योंकि न्यूजीलैंड की हार के बाद पाकिस्तान के सेमीफाइनल की उम्मीदों को और बढ़ाया।

जानिए अंक तालिका का हाल

चलिए अब आपको अंक तालिका की बात बतातें है। जहां साउथ अफ्रीका ने न्यूजीलैंड की टीम के खिलाफ 190 रन की बड़ी जीत के साथ ही अंक तालिका में टॉप पोजिशन हासिल कर लिया और भारतीय टीम को नंबर दो पर भेज दिया है। न्यूजीलैंड की टीम लगातार तीन हार से ऑस्ट्रेलिया के फायदा मिला है। चौथे से टीम तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। न्यूजीलैंड चार नंबर पर पहुंच गई है। वहीं पाकिस्तान की टीम 5वें नंबर पर कायम है।

ये भी पढ़े

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT