होम / IPL 2024: CSK vs KKR के भिड़ंत आज, यहां देखें दोनों टीमों के बीच Head to Head रिकॉर्ड्स

IPL 2024: CSK vs KKR के भिड़ंत आज, यहां देखें दोनों टीमों के बीच Head to Head रिकॉर्ड्स

Shashank Shukla • LAST UPDATED : April 8, 2024, 11:00 am IST
ADVERTISEMENT
IPL 2024: CSK vs KKR के भिड़ंत आज, यहां देखें दोनों टीमों के बीच Head to Head रिकॉर्ड्स

Photo: PTI

India News (इंडिया न्यूज), IPL 2024, CSK vs KKR, Head to Head Record: चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) 8 अप्रैल (सोमवार) को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के 22 वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) से भिड़ने की तैयारी कर रही है। सीएसके दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) और सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के खिलाफ लगातार दो हार झेलने के बाद इस मैच में जीत हासिल करना चाहेगी। इसके विपरीत, केकेआर का लक्ष्य आईपीएल 2024 में केवल दो अपराजित टीमों में से एक के रूप में अपनी मौजूदा जीत की लय को बनाए रखना होग और अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंचना होगा।

पिछला मैच हारकर आ रही CSK

सीएसके ने हैदराबाद में 165 रनों का लक्ष्य रखते हुए एक महत्वपूर्ण स्कोर बनाने के लिए संघर्ष किया। हालांकि, सनराइजर्स हैदराबाद ने राजीव गांधी स्टेडियम में 6 विकेट और 10 गेंद शेष रहते इसे आसानी से हासिल कर लिया।

KKR की दमदार बल्लेबाजी

इस बीच, केकेआर ने विशाखापत्तनम में आईपीएल इतिहास में दूसरा सबसे बड़ा स्कोर खड़ा किया। केकेआर ने दिल्ली कैपिटल्स के सामने 273 का लक्ष्य रखा और उन्हें 166 रन पर आउट कर डॉ. वाईएस राजशेखर रेड्डी स्टेडियम में 106 रन की बड़ी जीत हासिल की। आईपीएल 2024 अंक तालिका में, श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली केकेआर इतने ही मैचों में तीन जीत के साथ राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के बाद दूसरे स्थान पर है। इसके विपरीत, रुतुराज गायकवाड़ की अगुवाई वाली सीएसके वर्तमान में चौथे स्थान पर है, जिसने खेले गए चार मैचों में से दो में जीत हासिल की है।

CSK बनाम KKR हेड-टू-हेड रिकॉर्ड

सीएसके का केकेआर के खिलाफ मजबूत ट्रैक रिकॉर्ड है। केकेआर को एमए चिदम्बरम स्टेडियम के दौरे के दौरान ऐतिहासिक रूप से संघर्ष करना पड़ा है। हालांकि, केकेआर आत्मविश्वास के साथ मैच में उतर रही है। 2008 के बाद से आईपीएल में केकेआर और सीएसके के बीच 31 आमने-सामने मैच में सीएसके ने महत्वपूर्ण बढ़त हासिल की है। केकेआर की 11 जीत की तुलना में सीएसके मे 19 बार जीत हासिल की है, जिसमें से एक मैच में कोई नतीजा नहीं निकला। अपने पिछले छह मुकाबलों में, सीएसके चार बार विजयी हुई है, जबकि केकेआर दो बार जीती है।

  • खेले गए मैच – 31
  • सीएसके की जीत: 19
  • केकेआर की जीत: 11
  • कोई परिणाम नहीं: 1

चेन्नई के एमए चिदम्बरम स्टेडियम में सीएसके बनाम केकेआर आईपीएल हेड-टू-हेड रिकॉर्ड्स

  • मैच: 10
  • सीएसके की जीत: 7
  • केकेआर की जीत: 3

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT