होम / CSK Vs SRH: आज होने वाले मुकाबले में भिडेंगें चैन्नई और हैदराबाद

CSK Vs SRH: आज होने वाले मुकाबले में भिडेंगें चैन्नई और हैदराबाद

Sameer Saini • LAST UPDATED : September 30, 2021, 9:24 am IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली : 

CSK Vs SRH: IPL में आज होने वाले मुकाबले में चेन्नई का सामना हैदराबाद से होगा। चेन्नई अंक तालिका में अब तक पहले नंबर पर है। उसने अब तक के 10 में से 8 मैच जीते हैं। और 8 जीत के साथ उसके 16अंक है। तो वहीं इस सीजन में अपने खराब प्रदर्शन के कारण हैदराबाद अंक तालिका में 8वें नंबर पर है।

हैदराबाद की टीम के 10 मैचों से सिर्फ 4 अंक हैं। तो वहीं उसके प्लेआफ में पहुंचने की उम्मीदें लगभग खत्म हो गई हैं। अब वह केवल सम्मान की लड़ाई लडने के लिए मैदान में उतरेगी । तो वहीं चेन्नई इस मैच को जीत कर शीर्ष दो टीमों में अपनी जगह पक्की करना चाहेगी।

MUST READ: 27th New Chief of Air Staff VR Chaudhari जानिए नए वायुसेना चीफ की खासियतें

चेन्नई की टीम नजर आ रही है ज्यादा मजबूत (CSK Vs SRH)

IPL 2021 चेन्नई की टीम ने आईपीएल के इस फेज-2 में लगातार तीन मैच जीत कर अपना दम दिखा दिया है। चेन्नई के ओपनर बल्लेबाज फाफ डुप्लेसिस और गायकवाड़ अच्छी फार्म में नजर आ रहें है। इसके साथ ही चेन्नई की टीम के पास मोइन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और रवींद्र जडेजा जैसे अनुभवी बल्लेबाज है

जो बल्लेबाजी क्रम को ताकत देते हैं। तो वहीं इन बल्लेबाजों में से मोइन अली और जडेजा तो गेंदबाजी भी कर सकतें हैं। तो वहीं गेंदबाजी में हैजलवुड, दीपक चहर, शार्दुल ठाकुर जैसे गेंदबाज हैं। हांलाकि ठाकुर बल्लेबाजी भी कर सकते हैं। और यह उन्होनें भारत के लिए खेलते हुए साबित भी कर दिया था। देखा जाए तो बल्लेबाजी ओर गेंदबाजी को मिलाकर चेन्नई की टीम काफी हद तक संतुलित नजर आती है।

पिछला मैच जीत कर आ रही है हैदराबाद (CSK Vs SRH)

हैदराबाद ने अपने पिछले मैच में राजस्थान को हराया था। इस मैच में डेविड वार्नर की जगह टीम में शामिल किए गए ओपनर बल्लेबाज जेसन राय ने मौके का पूरा फायदा उठाते हुए 60 रन बनाए और हैदराबाद की जीत में अहम योगदान दिया। तो वहीं हैदराबाद की गेंदबाजी भी इस मैच में प्रभावी रही थी।

यह मैच जीत कर हैदराबाद काफी रंग में दिखाई दे रही है हांलाकि उसे वापसी करते हुए काफी देर हो गई है लेकिन वह चेन्नई के प्लेआफ तक शीर्ष दो में रहने के प्रयासों को नाकाम कर सकती है। इस लिहाज से चेन्नई को यह मैच हल्के में नहीं लेना चाहिए। बता दें की लीग मैचों में शीर्ष दो में रहने वाली टीमों को फाइनल में पहुंचने के दो मौके मिलते हैं और चेन्नई यह मैच हार कर इस मौके को गवाना नहीं चाहेगी।

(CSK Vs SRH)

Read More:- दिल्ली कैपिटल्स और केकेआर के खिलाड़ियों में हुआ झगड़ा

Connect With Us:-  Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Pannun Murder Plot: भारत ने पन्नुन हत्या की साजिश मामले में की अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट की निंदा, जानें क्या कहा-Indianews
Walking Tips: वॉक करना होता है सेहत के लिए फायदेमंद, लेकिन भूलकर भी न करे ये गलतियां-Indianews
TS SSC 10th Results: आज जारी होंगे तेलंगाना 10वीं बोर्ड्स के रिजल्ट, जानें कैसे करें चेक-Indianews
UK Board Result: आज जारी होगा उत्तराखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं के परिणाम, जानें कैसे करें चेक
IPL 2024, DC vs KKR: मैच के दौरान खलील अहमद पर चिल्लाए कप्तान ऋषभ पंत, जानें क्या कहा-Indianews
Rohit Sharma: हिटमैन रोहित शर्मा का आज 37वां जन्मदिन, जानें कैसे की थी करियर की शुरुआत-Indianews
Rishi Kapoor: चौथी पुण्यतिथि पर परिवार वालो ने किया याद, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर ने शेयर की स्टोरी – Indianews
ADVERTISEMENT