होम / Cricket World Cup 2023: क्रिकेट प्रेमी हुए मायूस, नहीं मिल रहे हैं भारत-न्यूजीलैंड वर्ल्ड कप मैच की टिकट

Cricket World Cup 2023: क्रिकेट प्रेमी हुए मायूस, नहीं मिल रहे हैं भारत-न्यूजीलैंड वर्ल्ड कप मैच की टिकट

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : September 27, 2023, 2:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), CWC 2023:  अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले वर्ल्ड कप के मैच के लिए क्रिकेट प्रेमियों को टिकट नहीं मिल रहे हैं। इस बार विश्वकप के मैचों के टिकट बुक माई शो (Book My Show) पर ऑनलाइन बेचे जा रहे हैं, लेकिन कंपनी की वेबसाइट पर टिकट बुक कराने में लोगों के पसीने छूट रहे हैं। कंपनी की वेबसाइट पर कभी टिकट का सोल्ड आउट और तो कभी कमिंग सून का मैसेज आ रहा है। इसके चलते क्रिकेट प्रेमी टिकट बुक नहीं करवा पा रहे हैं।

एक सितंबर को शुरू की गई थी टिकट की बिक्री 

धर्मशाला में विश्वकप का पहला मैच सात अक्टूबर को खेला जाना है, लेकिन भारत और न्यूजीलैंड के बीच 22 अक्टूबर को भिंड़त होगी। आईसीसी की ओर से धर्मशाला में भारतीय टीम के मैच के लिए टिकट की बिक्री एक सितंबर को शुरू की गई थी। लेकिन वेबसाइट पर टिकट बुक नहीं हो पा रहे हैं। हालांकि, यहां पर होने वाले विदेशी टीमों के अन्य मैचों के टिकट आसानी से मिल रहे हैं। सबसे सस्ता टिकट 1000 रुपये और सबसे महंगा टिकट 12,500 रुपये है।

1,500 रुपए से लेकर 30 हजार रुपए तक तय हुए टिकट का दाम

वहीं भारत-न्यूजीलैंड मैच की टिकट का दाम 1,500 रुपए से लेकर 30 हजार रुपए तक तय हुए। एचपीसीए के सचिव अवनीश परमार ने बताया कि टिकट की ऑनलाइन बिक्री अभी बुक माई शो (Book My Show) कंपनी कर रही है। अगले महीने स्टेडियम के बाहर भी टिकट काउंटर स्थापित किए जाएंगे। भारत और न्यूजीलैंड मैच के टिकट बुक करने में जो भी दिक्कतें आ रही हैं, उसके बारे में बुक माई शो (Book My Show) कंपनी से बातचीत करके समस्या को जल्द से खत्म करने का प्रयास किया जाएगा।

Read More: निशानेबाज निश्चल सिंह ने जीता रजत पदक, पहले ही विश्व कप में किया कमाल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT