होम / Pro Kabaddi League 2023: कबड्डी खेलना चाहता है यह ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज, पवन सेहरावत हैं पसंदीदा खिलाड़ी

Pro Kabaddi League 2023: कबड्डी खेलना चाहता है यह ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज, पवन सेहरावत हैं पसंदीदा खिलाड़ी

Shashank Shukla • LAST UPDATED : November 28, 2023, 5:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Pro Kabaddi League 2023: प्रो कबड्डी लीग के दसवें सीजन की शुरुआत इस वर्ष दस दिसंबर 2023 से होगी। वनडे विश्व कप के दौरान जब क्रिकेटर्स को इस लीग के बारे में बताया गया और कबड्डी की क्लिप्स दिखाई गई तो, उनकी प्रतिक्रिया देखने लायक थी।

स्मिथ को पसंद आया पवन का खेल

ऑस्ट्रेलिया के धुरंधर बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को पवन सहरावत का खेल काफी पसंद आया। स्मिथ ने पवन का खेल देखते हुए कहा, “मुझे यह लड़का पसंद है।”

मिलर ने खेल को लेकर टिप्पणी

वहीं, दक्षिण अफ्रीका के स्टार बल्लेबाज डेविड मिलर (David Miller) कबड्डी के खेल पर अपनी राय देते हुए कहा कि इस खेल में बहुत अधिक चपलता और ताकत की आवश्यकता है। मिलर ने इस खेल के अपने हमवतन खिलाड़ी एडेन मार्करम नाम लेते हुए कहा कि इस खेल के लिए वह मार्करम को नामित करेंगे। वहीं, केशव महाराज ने कहा कि उनको पवन सहरावत की हाई-फ्लाई बहुत पसंद है। अगर मौका मिलता है, तो वह इस मूव को सीखना चाहेंगे।

कबड्डी खेलने चाहते हैं वार्नर

जब ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) से कबड्डी लेकर सवाल पूछा गया तो, उन्होंने कहा कि वह इस खेल में हाथ आजमाना चाहते हैं। इसके साथ ही वार्नर ने इस खेल के लिए अपने साथी खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस, स्टीव स्मिथ और पैट कमिंस को नामित करना चाहते हैं।

इस दिन होगा उद्घाटन (Pro Kabaddi League 2023)

प्रो कबड्डी लीग का दसवां सीज़न 2 दिसंबर 2023 को अहमदाबाद में शुरू होगा। गुजरात जायंट्स संस्करण के ब्लॉकबस्टर उद्घाटन मैच में तेलुगु टाइटंस से भिड़ने के लिए तैयार है। कबड्डी लीग के 10वें सीजन सीजन का कार्यक्रम जारी कर दिया गया है।

यह भी पढें: IND vs AUS T20: सीरीज में वापसी के लिए जोर लगाएगी ऑस्ट्रेलियाई टीम, विश्व कप फाइनल के हीरो की हो सकती है वापसी

Shubman Gill: जानिए गुजरात टाइटंस के कप्तान क्यों बनाए गए शुभमन गिल, आंकड़ें कर देंगे बयां

Youngest IPL Captain: गिल नहीं यह खिलाड़ी है आईपीएल में सबसे कम उम्र का भारतीय कप्तान, इस नंबर पर हैं शुभमन

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT