होम / Deodhar Trophy 2023: एकतरफा मुकाबले में वेस्ट जोन ने नॉर्थ ईस्ट जोन को 9 विकेट से हराया

Deodhar Trophy 2023: एकतरफा मुकाबले में वेस्ट जोन ने नॉर्थ ईस्ट जोन को 9 विकेट से हराया

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : July 24, 2023, 10:31 pm IST
Deodhar Trophy 2023:  एकतरफा मुकाबले में वेस्ट जोन ने नॉर्थ ईस्ट जोन को 9 विकेट से हराया

Deodhar Trophy 2023

India News(इंडिया न्यूज), Deodhar Trophy 2023:देवधर ट्रॉफी 2023 के दूसरे मैच में वेस्ट जोन ने शानदार प्रदर्शन करते हुए नॉर्थ ईस्ट जोन को एकतरफा मुकाबले में 9 विकेट से हराया। वेस्ट जोन के गेंदबाजों के आगे नॉर्थ ईस्ट के बल्लेबाजों की एक नहीं चली और टीम का बैटिंग ऑर्डर ताश के पत्तों की तरह बिखर गया। वेस्ट जोन की तरफ से कप्तान प्रियांक पंचाल ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 99 रन की नाबाद पारी खेली और नॉर्थ ईस्ट के सभी गेंदबाजों पर लाठी चार्ज करते हुए नजर आए ।

लगातार अंतराल पर गिरे नॉर्थ ईस्ट जोन के विकेट

नॉर्थ ईस्ट जोन की टीम ने शुरुआत से ही लगातार अंतराल पर अपने विकेट गंवाए। अनुम सिर्फ 6 रन बनाकर पवेलियन लौटे, तो निलेश भी बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके। कप्तान लैंग्लोयाम्बा कीशांगबाम अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर सके और 30 रन बनाकर चलते बने। टीम की ओर से सर्वाधिक 38 रन की पारी इमलीवाती लेम्तुर के बल्ले से निकली, जिसके बूते टीम 200 का आंकड़ा पार करने में सफल रही।

वेस्ट जोन के गेंदबाजों ने किया शानदार प्रर्दशन

वेस्ट जोन के गेंदबाजों का प्रदर्शन उम्दा रहा। अर्जन नागवासवाला ने अपनी गेंदों से जमकर कहर बरपाया और नॉर्थ ईस्ट के तीन बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई। वहीं, शम्स मुल्तानी ने भी अपना जलवा बिखेरा और दो विकेट अपने नाम किए। शिवम दुबे ने अपने छह ओवर में 36 रन खर्च करते हुए दो विकेट झटके।208 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्ट जोन की शुरुआत धमाकेदार रही। कप्तान प्रियांक पंचाल और हार्विक देसाई ने पहले विकेट के लिए 21.1 ओवर में 167 रन जोड़े। हार्विक 71 गेंदों में 85 रन की शानदार पारी खेलने के बाद पवेलियन लौटे। हालांकि, दूसरे छोर से कप्तान प्रियांक पंचाल ने अपनी तूफानी बल्लेबाजी जारी रखी और टीम को जीत दिलाकर दम लिया। प्रियांक ने 69 गेंदों पर 7 चौके और सात छक्कों की मदद से 99 रन की आतिशी पारी खेली।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT