होम / Gautam Gambhir on Virat Kohli: इशारेबाजी कांड के बाद विराट कोहली से अब तक गुस्सा हैं गंभीर? हेड कोच ने खुद दिया जवाब

Gautam Gambhir on Virat Kohli: इशारेबाजी कांड के बाद विराट कोहली से अब तक गुस्सा हैं गंभीर? हेड कोच ने खुद दिया जवाब

Reepu kumari • LAST UPDATED : July 22, 2024, 1:08 pm IST

Gautam Gambhir on Virat Kohli

India News (इंडिया न्यूज), Gautam Gambhir on Virat Kohli: विराट कोहली और टीम इंडिया के नवनियुक्त मुख्य कोच गौतम गंभीर के बीच में जो चिंगारी लगी थी उसकी आग लगभग 12 साल बाद भी रह-रह कर उठती रहती है। साल 2013 IPL का विवाद अब तक सुर्खियां बटोर रहा है। जिसको लेकर कई लोगों के मन में कई तरह के सवाल उठते रहते हैं। दोनों के फैंस चाहते हैं कि दोनों फिर से दोस्त बन जाएं।

अब इस पर गौतम ने अपनी बात खुल कर रखी है। साथ ही अब मुह तोड़ जवाब कोच गौतम गंभीर ने दे दिया है। गंभीर ने सोमवार को मीडिया को संबोधित करते हुए इस बात पर जोर दिया कि स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के साथ उनका रिश्ता निजी मामला है और यह टेलीविजन रेटिंग का विषय नहीं है।इंडियन प्रीमियर लीग में उनके मुकाबलों के दौरान उनके पिछले मतभेदों के बावजूद, गंभीर और कोहली अब भारतीय क्रिकेट टीम के हिस्से के रूप में सहयोग करेंगे।

  • पहला दौरा श्रीलंका
  • आगे भी खेलेंगे
  • विराट कोहली पर क्या बोले गौतम गंभीर 

पहला दौरा श्रीलंका

उनका पहला दौरा श्रीलंका का आगामी दौरा होगा, जिसमें 27 जुलाई से टी-20 और एकदिवसीय मैच शामिल होंगे। गंभीर ने कहा, “विराट कोहली के साथ मेरा रिश्ता हम दोनों के बीच का है, टीआरपी के लिए नहीं।” कोहली के संदर्भ में गंभीर ने कहा, “हमने बहुत चर्चा की है और हर किसी के पास अपनी जर्सी के लिए सही लड़ाई है।” गंभीर के अनुसार, सीनियर खिलाड़ियों रोहित शर्मा और कोहली के टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों से संन्यास लेने के बाद जसप्रीत बुमराह का कार्यभार प्रबंधन बहुत महत्वपूर्ण हो गया है।

आगे भी खेलेंगे

नवंबर में टी20 विश्व कप में भारत की जीत के बाद दोनों अनुभवी बल्लेबाजों ने खेल के सबसे छोटे प्रारूप से दूर रहने का फैसला किया ।गंभीर ने कहा “जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ी के लिए कार्यभार महत्वपूर्ण है। “अब जब रोहित शर्मा और विराट कोहली केवल दो प्रारूप खेलेंगे, तो मुझे उम्मीद है कि वे अधिकांश खेलों के लिए उपलब्ध रहेंगे,”।

भारत के मुख्य कोच के रूप में Gautam Gambhir की पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस,कहां और कैसे देखें लाइव?

विराट कोहली पर क्या बोले गौतम गंभीर 

विराट कोहली के साथ अपने रिश्ते पर भी गौतम गंभीर ने खुल कर अपनी बात रखी। उन्होनें कहा कि हम दोनों के बीच शानदार रिलेशनशिप है। गंभीर की मानें तो विराट के साथ अक्सर उनकी मैसेज पर बात होती रहती है। गंभीर ने कहा कि टीम इंडिया की अच्छाई के लिए उन दोनों से जो बनेगा, वो करेंगे ताकि 140 करोड़ हिंदुस्तानियों को गर्व करने का मौका मिले।

Women Asia Cup 2024: मैच विनिंग प्लेयर हुई टीम इंडिया से बाहर! जानें किस दिगग्ज ने किया रिप्लेस

क्या अब तक गुस्सा हैं गंभीर 

साल 2013 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) बनाम लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के बीच खेले गए लो-स्कोर मैच के दौरान विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच तीखी नोकझोंक मैदान में देखमे को मिली थी। कई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मैदान पर विराट के आउट होने पर गंभीर उन्हें कुछ बोलते हुए नजर आए थे। जिसके बार विराट भी पीछे मुड़ कर उन्हें घूरते हुए कुछ बोलते हुए नजर आए थे। इस घटना के कई वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से भी वायरल हुए थे। जिसमें गौतम गंभीर को गुस्से में देखा जा सकता है, जबकि विराट कोहली भी अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे थे।

Kamala Harris ने डोनाल्ड ट्रम्प को हराने की खाई कसम, क्या Trump के लिए आसान होगी ये लड़ाई?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Gajendra Singh Shekhawat: जैसलमेर में अफसरों पर बिफरे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, दे डाली ये नसीहत
Himachal News: अब आपदा से नहीं होगा राज्य को जनधन का नुकसान? CM सुक्खू उठाया ये बड़ा कदम
Mangesh Yadav Encounter: मंगेश यादव के एनकाउंटर पर राजनीति तेज, राहुल गांधी ने योगी सरकार पर जमकर बोला हमला
Ganesh Chaturthi 2024: करीना कपूर से लेकर आमिर खान तक.. देसी अंदाज में नजर आएं ये सेलिब्रिटी, अंबानी के घर पर लगा सितारों का जमावड़ा, देखें तस्वीरें
मेडिकल सप्लायर्स को संदीप घोष ने दिए कई सारे कॉन्ट्रेक्ट, CBI रेड में हुआ दिलचस्प खुलासा
मध्य पूर्व में तनाव के बीच भारत आएंगे UAE के क्राउन प्रिंस, जानें क्यों अहम है ये दौरा
Bihar Politics: क्या ‘इधर-उधर’ नहीं करेंगे CM नीतीश कुमार? शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया ये बड़ा बयान
ADVERTISEMENT