होम / Harbhajan Singh Reply to Pakistani Journalist: हरभजन सिंह से उलझी पाकिस्तानी महिला पत्रकार, भज्जी ने दिया करारा जवाब

Harbhajan Singh Reply to Pakistani Journalist: हरभजन सिंह से उलझी पाकिस्तानी महिला पत्रकार, भज्जी ने दिया करारा जवाब

India News Editor • LAST UPDATED : October 30, 2021, 3:19 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Harbhajan Singh Reply to Pakistani Journalist: आइसीसी टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराकर वर्ल्ड कप के इतिहास में पहली जीत दर्ज की थी। अब तक के वर्ल्ड कप इतिहास में भारत के खिलाफ कभी नहीं जीत हासिल करने का दाग पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने आखिरकार मिटा दिया है। पाकिस्तान की के इस जीत के बाद से ही पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्तान के पत्रकार लगातार भारतीय खिलाड़ियों को लेकर टिप्पणियां कर रहे हैं।

SA beat SL by 4 Wickets in T20 World Cup साउथ अफ्रीका ने श्रीलंका को 4 विकेट से मात दी

हरभजन सिंह पर कर रहे कमेंटबाजी Harbhajan Singh Reply to Pakistani Journalist

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर से लेकर मोहम्मद आमिर तक सब भारतीय दिग्गजों का मजाक उड़ा रहे हैं। भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह और पूर्व पाक खिलाड़ियों के बीच इस मुकाबले के बाद से ही सोशल मीडिया पर कमेंटबाजी जारी है। शोएब अख्तर ने भज्जी के पुराने बयानों पर मजाक उड़ाया था उसके बाद मोहम्मद आमिर ने भी यही काम किया। जिसका हरभजन सिंह ने खुद पर उठाए गए सवालों पर लगातार जवाब दिया है और उनके जवाब अभी भी जारी हैं।

पाकिस्तान की तारीफ में भज्जी ने किया था ट्वीट Harbhajan Singh Reply to Pakistani Journalist

भज्जी ने पाकिस्तान को अफगानिस्तान पर मिली जीत के बाद पाकिस्तान की तारीफ में ट्वीट किया था। भज्जी ने ट्वीट कर लिखा था कि आसिफ अली ने आखिरी गेंद पर सिंगल लेने से मना किया और अगले ओवर में चार छक्के मारकर काफी आत्मविश्वास दिखाया… क्लीन एंड पावरफुल हिटर। इस ट्वीट पर पाक महिला पत्रकार सुमैरा खान ने रिएक्ट करते हुए लिखा, ‘हरभजन सिंह एक बार फिर 4 छक्के, वाकओवर चाहिए?’

भज्जी ने महिला पत्रकार को दिया करारा जवाब Harbhajan Singh Reply to Pakistani Journalist

इसके बाद भज्जी ने फिर ट्वीट करते हुए लिखा कि मुझे आशा है इतनी अंग्रेजी तुम्हें समझ आ जाएगी या फिर कोई तुम्हें उसे उर्दू/हिंदी में समझा सकता है? इतनी अंग्रेजी तुम्हें समझ में आनी चाहिए और साथ में थोड़ी शर्म भी। इसके साथ भज्जी ने एक स्क्रीन शॉट भी शेयर किया था। भज्जी के इस ट्वीट के जवाब में महिला पत्रकार ने लिखा कि काका हरभजन सिंह जिस दिन आप करतारपुर साहिब जाने का फैसला लेंगे, तब सीमा पर मैं आपका स्वागत करूंगी। महान बाबा जी से औरत से इज्जत से बात करना सीखो। हम पाकिस्तान वाले पड़ोसियों के साथ ऐसा करते हैं। बाबा जी की माता की समाधि पर भी ले चलेंगे। इंशाल्लाह।

Read More: David Miller Hit 2 Six in Last over For Victory डेविड मिलर ने आखिरी ओवर में 2 छक्के जड़े

Connect With Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT