होम / Hardik and Natasa Divorce: हार्दिक पांड्या ने नताशा से लिया तलाक, अब किसके साथ रहेगा बेटा अगस्त्य!

Hardik and Natasa Divorce: हार्दिक पांड्या ने नताशा से लिया तलाक, अब किसके साथ रहेगा बेटा अगस्त्य!

Ankita Pandey • LAST UPDATED : July 19, 2024, 12:43 am IST

Hardik

India News (इंडिया न्यूज),Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने गुरुवार (18 जुलाई) को बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट कर बताया कि उन्होंने अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से तलाक ले लिया है। पांड्या ने एक लंबा और इमोशनल पोस्ट शेयर कर बताया कि 4 साल साथ रहने के बाद अब वह और नताशा अलग हो रहे हैं। अपने इमोशनल पोस्ट में पांड्या ने बेटे अगस्त्य का भी जिक्र किया है।

रिश्ता बचाने के लिए सबकुछ दिया

लेकिन करीब 5 महीने के अंदर ही पता नहीं क्या हुआ कि दोनों को अलग होना पड़ा। अब सवाल यह है कि उनके बेटे अगस्त्य की देखभाल कौन करेगा? इसका जवाब पांड्या ने अपने पोस्ट में ही इशारों में दे दिया है। पांड्या ने कहा है कि वह और नताशा दोनों ही सह-माता-पिता के तौर पर अगस्त्या की देखभाल करेंगे।

सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी जानकारी

पांड्या ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘4 साल तक साथ रहने के बाद नताशा और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। हमने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की और इस रिश्ते को बचाने के लिए सबकुछ किया। लेकिन अब हमें लगता है कि यह रिश्ता बच सकता है। हम दोनों के लिए यही सही फैसला है कि हम दोनों अलग हो जाए। यह हमारे लिए यह बहुत मुश्किल फैसला था, साथ में बिताए गए खुशी के पल, आपसी सम्मान और एक-दूसरे का साथ, जो कुछ भी हमने साथ में बिताया और एन्जॉय किया, एक परिवार के तौर पर आगे बढ़ना।’

Hardik Pandya Divorce: नाइट क्लब में पहली मुलाकात…उदयपुर में भव्य शादी, जानें हार्दिक पांड्या और नताशा के रिश्ते की टाइमलाइन

हार्दिक के पोस्ट में बेटे अगस्त्य का भी जिक्र

पांड्या ने इसी पोस्ट में आगे बेटे अगस्त्य का जिक्र किया और बताया कि उनका ख्याल कौन रखेगा। हार्दिक ने लिखा, ‘हम खुशकिस्मत हैं कि हमारे जीवन में अगस्त्य है, जो हमेशा ऐसे ही हमारे जीवन का आधार रहेगा। हम दोनों मिलकर उसका ख्याल रखेंगे। हम उसे दुनिया की सारी खुशियां देने की पूरी कोशिश करेंगे और उसकी खुशी के लिए हम जो भी कर सकते हैं वह करेंगे। हमें उम्मीद है कि आपका साथ मिलेगा और आप इस मुश्किल वक्त में हमारी निजता को समझ पाएंगे।’

 

दोनों ने 2020 में कोर्ट मैरिज किया था

बता दें कि पांड्या और नताशा ने लॉकडाउन के दौरान मई 2020 में कोर्ट मैरिज की थी। 30 जुलाई 2020 को दोनों माता-पिता बने। उनका एक बेटा हुआ, जिसका नाम अगस्त्य है। नताशा और पांड्या ने 14 फरवरी 2023 में हिंदू और क्रिश्चियन दोनों रीति-रिवाजों से शादी की थी।

नताशा अपने बेटे के साथ सर्बिया लौटी हैं

आपको बता दें कि नताशा हाल ही में अपने घर सर्बिया लौटी हैं। उनके घर पहुंचने के बाद ही पांड्या ने यह पोस्ट शेयर की। नताशा के बेटे अगस्त्य भी उनके साथ सर्बिया गए हैं। नताशा और अगस्त्य दोनों को एयरपोर्ट पर साथ देखा गया। नताशा एक मॉडल हैं, जिनका जन्म 4 मार्च 1992 को सर्बिया के पोजारेवैक में हुआ था। वह 2012 में बॉलीवुड में काम करने के लिए भारत आई थीं।

Hardik Pandya Divorce: हार्दिक पांड्या ने पत्नी नताशा के साथ किया तलाक का एलान, बच्चे को लेकर कही यह बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT