होम / Hardik Pandya Divorce: हार्दिक पांड्या और नताशा में से कौन है ज्यादा अमीर, दोनों की नेट वर्थ देख चौंक जाएंगे आप

Hardik Pandya Divorce: हार्दिक पांड्या और नताशा में से कौन है ज्यादा अमीर, दोनों की नेट वर्थ देख चौंक जाएंगे आप

Ankita Pandey • LAST UPDATED : July 19, 2024, 2:39 am IST

Hardik

India News (इंडिया न्यूज),Hardik Pandya Divorce: पिछले काफी समय से हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के बीच अनबन और तलाक की खबरें आ रही हैं। अब हार्दिक पांड्या और नताशा ने उन सभी खबरों पर विराम लगा दिया है। दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया पर अलग होने की जानकारी दे दी है। अब उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट कर तलाक की खबर सबको दी है। सर्बियाई मॉडल नताशा एक दिन पहले ही अपने देश गई हैं। उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। हार्दिक और नताशा दोनों के पास पैसों की कोई कमी नहीं है।

हार्दिक की नेटवर्थ है करोड़ों में

हार्दिक की नेटवर्थ की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इनकी नेट वर्थ 100 से 120 करोड़ के बीच बताई जाती है। IPL में मुंबई इंडियंस से उन्हें सालाना 15 करोड़ रुपए की कमाई होती थी। एसोसिएशन ऑफ आर्ट्स से उन्हें सालाना 5 करोड़ रुपए का कॉन्ट्रैक्ट भी मिलता है। इसके अलावा एंडोर्समेंट से भी पैसे मिलते हैं। इनमें गल्फ ऑयल, स्टार स्पोर्ट्स, मॉन्स्टर एनर्जी और स्टार्स जैसे ब्रांड शामिल हैं। इन एंडोर्समेंट डील्स से उनकी आय में खासा योगदान मिलता है, अनुमान है कि अकेले ब्रांड एंडोर्समेंट से ही उन्हें करीब 10-12 करोड़ रुपए की कमाई कर लेते हैं।

Team India Announcement: श्रीलंका दौरे पर वनडे में हुई नए चेहरों की एंट्री, देखें किस-किस को मिली जगह

कमाई में नताशा भी कम नहीं है

नताशा की बात करें तो वह भी करोड़ों में कमाती हैं। नताशा की नेटवर्थ की बात करें तो वह करीब 20 करोड़ की मालकिन हैं। वह भारतीय टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं और वह इंस्टाग्राम प्रमोशन से भी पैसे कमाती हैं। नताशा विज्ञापनों से भी कमाई करती हैं।

अगर दोनों की तुलना करें तो नताशा हार्दिक के सामने कहीं नहीं ठहर पाती है। हार्दिक पांड्या उनसे पांच गुना अमीर हैं। पांड्या अभी भी प्रोफेशनल क्रिकेट में सक्रिय हैं, आने वाले सालों में उनकी कमाई और नेटवर्थ और भी बढ़ेगी। दोनों ने साल 2020 में गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। इसके बाद पिछले साल दोनों ने उदयपुर में एक भव्य कार्यक्रम आयोजित कर दोबारा शादी की थी।

Hardik Pandya Divorce: शादी के 4 साल बाद हार्दिक ने नताशा को दिया तलाक, जानें कब और कैसे आया रिश्ते में मोड़

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

कश्मीर में आतंकियों की हुई जन्नत की हूरों से मुलाकात, भारतीय सेना ने इमारत का किया ऐसा हाल देखकर थड़-थड़ कांपेंगे भारत के दुश्मन
इस मुस्लिम देश में क्रब से लाश निकालकर पहनाते हैं कपड़ें, इसके पीछे की कहानी जान उड़ जाएंगे होश
140 करोड़ भारतीयों से झूठ बोला? विनेश फोगाट पर सबसे बड़ा खुलासा, हरीश साल्वे के दावे ने मचाई सनसनी
Taj Mahal: ताजमहल को खतरा! मुमताज-शाहजहां की कब्र का देखी ऐसा हाल, मच गया हड़कंप
कौन है दुनिया को डराने वाले ‘मॉडर्न नास्त्रेदमस’ है? 4 भविष्यवाणियां हो चुकी है सच, अब दे दी 1 और चेतावनी
दिल्ली की सड़क पर दिखा अजब गजब नजारा, वीडियो देख एक यूजर ने पूछा भाई पेट्रोल खत्म हो गया तो…
Rajasthan News: भारी बारिश से फसलें हुई बर्बाद, सरकार करेगी नुकसान की भरपाई
ADVERTISEMENT